Move to Jagran APP

Bihar Up Chunav: वोटिंग से पहले रोहिणी ने पोस्ट की लालू की खास तस्वीर, तेजस्वी के पुराने अंदाज की दिलाई याद

Bihar Up Chunav बिहार में मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव की वोटिंग से पहले रोहिणी आचार्य ने राजद सुप्रीमो लाल यादव और तेजस्वी की खास तस्वीर को पोस्ट किया है। लालू यादव की बेटी ने ट्वीट कर लोगों से ये अपील की है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2022 07:20 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2022 07:20 PM (IST)
रोहिणी आचार्य, राजद सुप्रीमो लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में गोपालगंज और मोकामा विधानसभा उपचुनाव के लिए तीन नवंबर यानी गुरुवार को वोटिंग होनी है। छह नवंबर को नतीजे आएंगे। मतदान को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस बीच वोटिंग से पहले लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने राजद सुप्रीमो और तेजस्वी की खास तस्वीर पोस्ट की है। रोहिणी ने इस पोस्ट के जरिए तेजस्वी के पुराने स्टाइल की याद दिलाई है।

loksabha election banner

रोहिणी ने तेजस्वी के स्टाइल को दोहराया

राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव में वोटिंग से पहले बुधवार को ट्वीट कर महागठबंधन के प्रत्याशियों को जीतने का अपील की है। रोहिणी ने इस दौरान लालू यादव और तेजस्वी यादव की खास तस्वीर को पोस्ट कर लिखा है कि चुपचाप लालटेन छाप। सिंगापुर में रहने के बावजूद भी लालू यादव की बेटी बिहार की सियासत को लेकर सक्रिय रहती हैं। वो इंटरनेट मीडिया के जरिए विरोधियों पर अक्सर हमलावर रहती हैं।

रोहिणी आचार्य का ट्वीट। साभार-इंटरनेट मीडिया

तेजस्वी भी करते थे इस नारे का इस्तेमाल

गौरतलब है कि वर्ष 2020 में हुए बिहर विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव राजद की कमान संभाल रहे थे। चुनाव प्रचार के दौरान अक्सर तेजस्वी यादव मंच से चुपचाप लालटेन छाप नारे का इस्तेमाल किया करते थे। रोहिणी आचार्य ने तेजस्वी के नारे को एक बार फिर से 2022 में हो रहे उपचुनाव के दौरान इस्तेमाल किया है। 

मोकामा और गोपालगंज में गुरुवार को वोटिंग

बिहार के गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव के लिए गुरुवार को वोटिंग होगी। मोकामा में महागठबंधन की तरफ से पूर्व राजद विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी चुनावी मैदान में हैं, जबकि बीजेपी ने ललन सिंह की पत्नी सोनम देवी को चुनावी रण में उतारा है। मोकामा अनंत सिंह का गढ़ माना जाता है, वो 2005 से लगातार यहां से जीतते आए हैं।  गोपालगंज में बीजेपी ने दिवंगत सुबास सिंह की पत्नी कुसुम देवी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि महागठबंधन की तरफ से राजद ने मोहन प्रकाश गुप्ता पर दांव खेला है। अब देखना है कि सियासी दावों के बीच चुनावी रण में किसकी जीत होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.