Move to Jagran APP

Bihar Politics: पूर्व सीएम मांझी की बहू ने लिखा, हई देखिए... फिर तेजस्‍वी यादव पर किया हमला

पूर्व सीएम और हम के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी (Ex CM JitanRam Manjhi) की बहू दीपा संतोष मांझी ने एक बार फिर अपने अंदाज में राजद पर हमला बोला है। पहले भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और उनकी बहन रोहिणी आचार्य पर दीपा हमले करती रही हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 10:26 AM (IST)
Bihar Politics: पूर्व सीएम मांझी की बहू ने लिखा, हई देखिए... फिर तेजस्‍वी यादव पर किया हमला
दीपा संतोष मांझी के ट्वीट का स्‍क्रीन शॉट। साभार ट्व‍िटर

पटना, आनलाइन डेस्‍क। पूर्व सीएम और हम के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी (Ex CM JitanRam Manjhi) की बहू दीपा संतोष मांझी ने एक बार फिर अपने अंदाज में राजद पर हमला बोला है। पहले भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) और उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) पर दीपा हमले करती रही हैं। वे तेजस्‍वी यादव को लबड़ा भी कह चुकी हैं।  इस बार भी उन्‍होंने ठेठ अंदाज में राजद विधायक दल की बैठक की तस्‍वीर शेयर करते हुए सवाल किया है। विधानमंडल के शीतकालीन सत्र को लेकर राजद विधायक दल की बैठक सोमवार शाम बुलाई गई थी। इसमें नेता प्र‍तिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने विधायकों को संबो‍धित किया। इसकी तस्‍वीर दीपा संतोष मांझी ने शेयर की है। इसमें तेजस्‍वी के बगल में बैठे नेताओं को लाल घेरे में रखते हुए उन्‍होंने सवाल किया है कि ये कहां के विधायक हैं। 

loksabha election banner

राजद विधायक दल की बैठक की तस्‍वीर की पोस्‍ट

दीपा मांझी ने ट्वीट किया है, हई देखिए...। राजद के विधायक दल की बैठक में शामिल विधायक। वइसे तेजस्‍वी जी ई ललका घेरा वाला लोग कहां-कहां के विधायक हैं। हमनी ईंहां एगो कहावत है, चार अमदी के टोला, जे कहेला उ होला। दरअसल मंच पर तेजस्‍वी के अलावा जगदानंद सिंह, श्‍याम रजक, अब्‍दुल बारी सिद्दीकी और शिवानंद तिवारी नजर आ रहे हैं। वर्तमान में ये विधानमंडल के किसी भी सदन के सदस्‍य नहीं हैं। ऐसे में दीपा मांझी ने तंज कसा है कि जो विधायक ही नहीं, उनके साथ विधायक दल की बैठक हो रही है। 

मालूम हो कि दीपा मांझी अक्‍सर अपने ट्विटर एकाउंट से राजद को निशाने पर रखती रही हैं। सरकार के खिलाफ की गई टिप्‍पणियों के बाद वे तेजस्‍वी यादव और रोहिणी आचार्य को घेरती हैं। इससे पूर्व फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रानौत के बयान पर भी उन्‍होंने जमकर पलटवार किया था। इसी क्रम में अब उन्‍होंने राजद की बैठक पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.