आरा,जागरण संवाददाता।Bihar News बिहार के आरा में एक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा पुल स्थित गांगी नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे को लेकर लोगों के बीच अफरा- तफरी मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही टाउन थाना एवं एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर शवों की खोजबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार मृतकों मे टाउन थाना क्षेत्र के कसाब टोला निवासी मो.मुर्तजा का 9 वर्षीय पुत्र मो.शाहबाज उर्फ गोलू और उसी मोहल्ले के निवासी स्व.मो.गुड्डू का 10 वर्षीय पुत्र मो. तनवीर शामिल है।

नहाने के दौरान हुआ हादसा

खबर के मुताबिक ये हादसा नहाने के दौरान हुआ। मृतक बच्चों के दोस्त मो.आकूब का कहना है कि वो अपने दोस्त मो. तनवीर,मो.शाहबाज उर्फ गोलू,मो.आसिफ के साथ नहाने के लिए बरहबतरा पुल स्थित नदी के पास गए थे।जहां, मो.तनवीर,मो.शाहबाज उर्फ गोलू एवं मो.तनवीर नदी में नहा रहे थे। जबकि, वह कपड़ा लेकर नदी के सिढ़ियों पर बैठा था,तभी नहाने के दौरान उसके दोनों दोस्त गहरे पानी में चले गए। जिसकी वजह से मो.तनवीर एवं मो.शाहबाज उर्फ गोलू नदी में डूब गए। डूबने की वजह से दोनों बच्चों की मौत हो गई।

शव तलाशने में जुटी एसडीआरएफ की टीम

दोनों बच्चों की सूचना तेजी से गांव में फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । स्थानीय लोगों एवं मृतक के स्वजनों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अपने वरीय पदाधिकारी को दी। जिसके बाद वरीय पदाधिकारियों ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। एसडीआरएफ की टीम शव की तलाश कर रही है। हादसे के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Edited By: Rahul Kumar