Move to Jagran APP

पटना में प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा, बोली- शादी कराओ नहीं तो मर जाऊंगी

पटना में प्रेमी और प्रेमिका के बीच हुई हाई वोल्टेज ड्रामा की हर ओर चर्चा हो रही है। प्रेमिका अचानक प्रेमी के घर पहुंची और प्रेमी से शादी की जिद्द पर अड़ गई। प्रेमिका के साथ गांव वालों की भीड़ भी जमा हो गई।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 10:48 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 05:51 PM (IST)
पटना में प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर कहा- मेरी शादी करवाओ। सांकेतिक तस्वीर

नौबतपुर(पटना), संवाद सूत्र। पटना में प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया है। पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के गोनवां गांव में सोमवार की रात प्रेमी और प्रेमिका के बीच चल रहे प्यार ,तकरार और शादी से इंकार का  एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पिछले कुछ दिनों से शादी के नाम पर झांसा देकर एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहे युवक ने अचानक शादी से इंकार कर दिया। फिर क्या प्रेमिका सोमवार की रात अचानक अपने प्रेमी के घर नौबतपुर थाना क्षेत्र के गोनवां गांव पहुंची। जब गांव वाले को इसकी खबर लगी तो भीड़ जुट गई।

loksabha election banner

गोनवां निवासी प्रेमी निर्मल कुमार ऊर्फ गनौरी के पिता ने जब लड़की से पूछा की क्या बात है तो लड़की ने कहा की मुझे आपके बेटे से शादी करनी और बिना शादी किये वह यहां से नहीं जाएगी। यह सुनकर लड़के के पिता चौंक गये। फिर क्या उन्हें पूरा मामला समझाया गया। जिसके बाद ग्रामीणों की उपस्थिति मे गोनवां शिव मंदिर में  प्रेमी युगल की शादी कराई गई। शादी बाद लड़की काफी खुश दिखी। बताया जाता है की नौबतपुर के गोनवां निवासी निर्मल कुमार उर्फ गनौरी की रिश्ते मे बेलदारी चक की रहने वाली साली बबीता कुमारी से करीब एक वर्ष पूर्व आखें चार हो गयी थी। इस दौरान दोनों चोरी-छिपे मिलने लगे । उसी दौरान दोनों के कई बार शारीरिक संबंध भी बने। लड़की जब भी शादी की बात करती। लड़का मुकर जाता था।लेकिन लड़की सोमवार को अचानक प्रेमी के घर आ धमकी और फिर शादी करने का दबाब बनाने लगी।

यहां भी प्रेमी ने उससे पीछा छुड़ाने का पूरी कोशिश की लेकिन लड़की नहीं मानी और ग्रामीणों ने भी उसका साथ दिया।। प्रेमिका और गांव वालों के दबाव के बाद दोनों की शादी की बात तय हुई और गांव के शिव मंदिर में दोनों की शादी करवाई गई। थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया की प्रेमी जोड़े की शादी कराये जाने की खबर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.