Move to Jagran APP

बिहार: महिला का अश्लील वीडियो रिश्तेदार को भेजा, कहा- 10 लाख दो वरना कर दूंगा वायरल; दिल्ली से जुड़ा कनेक्शन

Bihar Crime बिहार के हाजीपुर की एक महिला ने दिल्ली के चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसका अश्लील वीडियो रिश्तेदार को भेज दिया गया और 10 लाख की डिमांड की जा रही है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 12 Jul 2022 11:07 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jul 2022 11:07 AM (IST)
बिहार: महिला का अश्लील वीडियो रिश्तेदार को भेजा, कहा- 10 लाख दो वरना कर दूंगा वायरल; दिल्ली से जुड़ा कनेक्शन
महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, हाजीपुर(वैशाली)। बिहार की एक महिला ने दिल्ली में रहने वाले चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि उसका अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदार को भेज दिया गया। जब उसे इस बात की जानकारी मिली तो उसने सारी बात पति को बताई। जिसके बाद पति ने अश्लील वीडियो भेजने वालों को काल किया। काल करने पर 10 लाख की डिमांड की गई है और कहा गया है कि रुपये नहीं मिले तो इसे वायरल कर दिया जाएगा। 

loksabha election banner

खबर के मुताबिक हाजीपुर की एक महिला की अश्लील तस्वीर, वीडियो एवं आपत्तिजनक टिप्पणी उसके चचेरे ससुर के वाट्सएप पर भेज कर 10 लाख रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है। महिला ने बिदुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में नई दिल्ली की जेजे कालोनी, मदनपुर खादर, सरिता बिहार निवासी मधु, उसके पति मनोज यादव, राजकुमार यादव, विकास कुमार यादव, विपिन कुमार यादव तथा ललिता देवी को आरोपित किया है। बिदुपुर थाने की पुलिस ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को सूचना दे दी है।

प्राथमिकी में बताया गया है कि बीते दो मार्च को महिला के चचेरे ससुर के वाट्सएप पर उसकी अश्लील तस्वीर तथा आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ एक वीडियो आया। इसकी जानकारी उसे मिली तो उसने इस संबंध में अपने पति को बताया। पति ने वाट्सएप पर आए नंबर पर काल कर इस संबंध में पूछताछ की। पति के काल करने पर आरोपितों ने इस तस्वीर व वीडियो को डिलीट करने की एवज में 10 लाख रुपये की मांग की। उनलोगों ने पैसे देने से इन्कार किए जाने पर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए गाली-गलौज की गई। महिला ने इस मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस को सूचित किया गया है और जल्द से जल्द आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.