नालंदा, जेएनएन। जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। हरनौत के गोनामा में बस और बुलेट बाइक की सीधी टक्कर हो गई। दुर्घटना में बुलेट सवार दो लोगों की मौत हो गई। हरनौत थाना क्षेत्र के धिमोय गॉव निवासी 43 वर्षीय दानी बिन्द ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं रहूई के सुपासंग निवासी नंदलाल बिन्द के 17 वर्षीय पुत्र हेमंत कुमार की प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच लाने के दौरान फतुहा के निकट मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भरार हो गया, जबकि हंगामा देखकर यात्री भी बस से नीचे उतर गए। 

आक्रोशित लोगों ने जाम किया एनएच 30-ए

हादसे के बाद विरोध में गोनावां में एनएच 30-ए को आक्रोशितों ने जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष को समझाने पर जाम हटा लिया गया। बाद में दोनों मृतकों के स्वजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख का चेक जारी कर दिया गया है। इधर, दुर्घटना के बाद उनके स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

टक्कर के बाद बस में फंसी बुलेट, कई मीटर तक घिसटे युवक

बताया गया कि सुपासंग निवासी हेमंत कुमार धिमोय निवासी दानी बिन्द के यहां शनिवार की सुबह में बुलेट से पहुंचा था। दोनों धिमोय से हरनौत के लिए चले कि बोधनगर से सकसोहरा जा रही बस से उनकी टक्कर हो गई। बस में फंसकर बुलेट सहित दोनों कई मीटर घिसटते चले गए। यह देखकर बस चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। बस में सवार यात्री भी अनहोनी की आशंका देख भाग खड़े हुए। स्थानीय लोगों ने किशोर हेमंत को अस्पताल भिजवाया। जबकि कुछ लोगों ने बस के कांच तोड़ रोड जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। बाद में लोगों को समझाकर मामला शांत कराया गया। हादसे की वजह से काफी देर तक आवागमन प्रभावित रहा।इधर, दो लोगों की मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजन कह रहे हैं कि शायद जाने से मना कर देते तो जान बच जाती।  

Edited By: Akshay Pandey