पटना, जेएनएन। विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार का निराशाजनक प्रदर्शन सोमवार को भी जारी रहा और उसे लगातार आठवें मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी। संघर्षपूर्ण मुकाबले में सर्विसेज ने बिहार को पांच विकेट से हराया। इस सत्र में पहली बार बिहार के खिलाड़ियों ने खेल के हर विभाग में बढ़िया प्रदर्शन किया, जो भविष्य के लिए शुभ संकेत माना जा सकता है।

जयपुर में टॉस बिहार ने जीता और पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 267 रन बनाए। बाबुल कुमार ने वापसी करते हुए एक बार फिर 66 रन बना अपनी उपयोगिता साबित की। शशीम राठौर ने 71, रहमत उल्लाह शाहरूख ने 63, उत्कर्ष ने 28 और सरफराज ने 28 रन बनाए। जवाब में सर्विसेज ने 48.4 ओवर में पांच विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। शिवम ने 2, सरफराज, शशीम राठौर और शकीबुल गनी ने एक-एक विकेट चटकाए। बिहार का अगला मैच 16 अक्टूबर को त्रिपुरा से होगा।

41 पर सिमटी सीनियर महिला टी-20 टीम, मिली करारी शिकस्त

गुंटूर (आंध्र प्रदेश) में चल रही सीनियर महिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को खेले गए मैच में आंध्र प्रदेश ने बिहार को 106 रन से पराजित किया। मंगलवार को बिहार और गुजरात के बीच मैच होगा। टॉस हारकर आंध्र प्रदेश ने कप्तान एन अनुषा (82 रन) और सीएच झांसी लक्ष्मी (52 रन) के अर्धशतकों की मदद से निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए। रचना सिंह ने एक विकेट लिया।

जवाब में बिहार की टीम 19.1 ओवर 41 रन बना सकी। अपूर्वा कुमारी 7, सना अली 3, सैयद निशात फातिमा 1, ब्यूटी 7, दीपा 3, रचना 10, संजना राय 1, अपूर्वा 2 रन बना सकीं। रचना सिंह, श्रद्धा सक्सेना और प्रीति खाता भी नहीं खोल सकीं।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप