पटना [जेएनएन]। बिहार के बीजेपी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर हमला करते हुए कहा कि, मैं वाटर पार्क में घूमने वाला और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हूं। मैं गरीबों की मुसीबत समझता हूं।

इसके साथ ही उन्होने कहा कि, विपक्ष के नेता एसी के कमरों में बैठकर बयानबाजी करते हैं उन्हें अस्पतालों में भी घूमना चाहिए, जहां दवाएं और सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं।

इसका जवाब देते हुए पूर्व स्वास्थमंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि हां ठीक कहा आपने, बिहार की खूबसूरती को नकार दिया आपने.. शायद इसीलिये हिमाचल की सैर कर रहे हैं। वाटर पार्क में घूमने वाला और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हूं...

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बुधवार को आईजीआईएमएस में बने नए इमरजेंसी का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ा। मंगल पांडेय ने तेजप्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं वाटर पार्क में घूमने वाला और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हूं।

तेजप्रताप यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का एक फोटो ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि' हिमाचल घूमने वाले मंत्री हैं आप श्री श्री अमंगल पाण्डेय जी'

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप