Move to Jagran APP

बिहार चुनाव : अगस्‍त मेें तीन-तीन रैलियां करेंगे नमो

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा का अभियान तेज होता जा रहा है। इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अगस्‍त में तीन-तीन बार आ रहे हैं। नरेंद्र मोदी नौ अगस्त को गया, 19 अगस्त को सहरसा और 30 अगस्त को भागलपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 04:50 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2015 08:01 PM (IST)
बिहार चुनाव : अगस्‍त मेें तीन-तीन रैलियां करेंगे नमो

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा का अभियान तेज होता जा रहा है। इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अगस्त में तीन-तीन बार आ रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित किया था। इस रैली को मिली सफलता से उत्साहित भाजपा अगस्त 2015 में उनकी तीन अौर रैलियां करने वाली है।

loksabha election banner

नरेंद्र मोदी नौ अगस्त को गया, 19 अगस्त को सहरसा और 30 अगस्त को भागलपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। रैलियों के स्थान का चुनाव इस तरह किया गया ह कि पूरा बिहार कवर हो जाए। सारण, मिथिला और तिरहुत के जिलों की रैली मुजफ्फरपुर में हो चुकी है। गया में रैली से मगध और पटना के इलाके कवर हो जाएंगे। सहरसा की रैली कोसी व पूर्णिया (सीमांचल का इलाका) के इलाकों को कवर कर लेगी तो भागलपुर की रैली से दक्षिण बिहार के इलाके कवर हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.