Move to Jagran APP

Bihar Exit Polls Social Media Reaction: इंटरनेट पर बोले यूजर-टक्कर भले कांटे की हो, नौकरी तो पक्की है

Bihar Exit Polls 2020 Social Media Reaction बिहार चुनाव के बाद जारी एक्जिट पोल में गठबंधन और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। इसको लेकर इंटरनेट पर यूजर भी सक्रिय हो गए हैं। जानें क्या है चर्चा में-

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 08:06 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 08:06 PM (IST)
Bihar Exit Polls Social Media Reaction: इंटरनेट पर बोले यूजर-टक्कर भले कांटे की हो, नौकरी तो पक्की है
बिहार चुनाव को लेकर एक्जिट पोल जारी होते ही सोशल मीडिया यूजर के बीच चर्चा तेज हो गई है।

पटना, जेएनएन। आखिरी चरण के मतदान के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव संपन्न हो गया। तीसरे फेज में सबसे अधिक 58.00 प्रतिशत वोट पड़े। तीनों चरण की बात करें तो बिहार में कुल 56.46 फीसद मतदान किया गया। 78 सीटों पर वोटिंग पूरी होते ही टीवी चैनलों की ओर से एक्जिट पोल आ गाय है। इसमें गठबंधन और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। बिहार विधानसभा के संभावित चुनाव परिणाम के साथ ही यूजर भी इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं। एक से बढ़कर एक कमेंट पास किए जा रहे हैं। ट्वीटर पर तरुण लिखते हैं, एक्जिट पोल में भले ही बिहार की तस्वीर साफ नहीं हो रही हो मगर चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार मेरी नौकरी तो पक्की है। 

loksabha election banner

अधिकतर यूजर को नौकरी की चिंता

एक्जिट पोल के साथ ज्यादातर यूजर नौकरी की बात को लेकर सामने आ रहे हैं। अंशुमान कहते हैं कि मैंने सारे चुनावी घोषणा पत्र याद रखे हैं। सरकार किसी की भी बने मेरी तो नौकरी पक्की है। अब मैं मां के उस सवाल का जवाब दे पाऊंगा जो वो कई सालोें से पूछ रही थीं। शुभम कहते हैं कि जब टक्कर कांटे की है तो क्यों नहीं दोनों गठबंधन मिठाई बांट देते। तीन दिन पहले ही सही खुशी तो आ ही गई है न।

तीन दिन बाद खुशी कहीं गम में न बदल जाए

इसी तरह फेसबुक पर राजीव ने कहा कि ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है, तीन दिन बाद कहीं हंसी गम में न बदल जाए। अनिल ने संभावित परिणाम के साथ पुराने वादे याद दिलाए हैं। उनका कहना है कि नेताजी जीत तो जाएंगे बस विकास की डोर संभाले रखना, नहीं तो सब गड़बड़ हो जाएगी, आखिर पांच साल के लिए ही तो चुनाव हुआ है। प्रमोद का कहना है कि ये टक्कर कांटे की नहीं है, असल में किसी एक गठबंधन के पास पूर्ण बहुमत है, जिसे न्यूज चैनल छिपा रहे हैं। वहीं राजीव एक्जिट पोल पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। वे कहते हैं कि ये सब गंगा में तीन चलाने की तरह है। दस तारीख का परिणाम कुछ और ही होगा। 

Bihar Chunav Exit Poll 2020: बिहार में महागठबंधन व NDA के बीच कांटे की टक्‍कर, हंग असेंबली के आसार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.