Move to Jagran APP

सुशील मोदी का तंज: लालू परिवार सवालों को टाल सकता है, सजा को नहीं

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा है और लिखा है कि लालू प्रसाद के पास जवाब है तो सीबीआइ के बुलावे पर जाते क्यो नहीं?

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 28 Sep 2017 08:48 AM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2017 10:36 PM (IST)
सुशील मोदी का तंज:  लालू परिवार सवालों को टाल सकता है, सजा को नहीं
सुशील मोदी का तंज: लालू परिवार सवालों को टाल सकता है, सजा को नहीं

पटना [जेएनएन]। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सवाल किया कि रेलवे-होटलों के बदले करोड़ों रुपये की जमीन लिखवाने के मामले में अगर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के पास बिंदुवार जवाब हैं, तो वे सीबीआई से पूछताछ में बचने के लिए बार-बार समय क्यों मांग रहे है।

loksabha election banner

बुधवार को ट्वीट कर श्री मोदी ने सवाल किया कि राबड़ी देवी बेनामी संपत्ति मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश क्यों नहीं हुईं। उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव न मुख्यमंत्री को जवाब दे पाये, न राजद की रैली में जनता के सामने सफाई दे सके।

उन्होंने आरोप लगाया और कहा कि भ्रष्टाचार में डूबा परिवार सवालों को टाल सकता है, सजा को नहीं। अन्य ट्वीट में श्री मोदी ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद के साथ मंच सांझा करने से बचने वाले राहुल गांधी भ्रष्टाचार और परिवारवाद से नाता नहीं तोड़ पाए। प्रदेश अध्यक्ष को अपमानजनक तरीके से हटाकर आग में पानी की जगह घी डाल दिया। कहा कि राहुल गांधी को अफसोस है कि कांग्रेस अपने काम की मार्केटिंग नहीं कर पायी। 

तीसरे ट्वीट में उपमुख्यमंत्री ने लिखा है कि यूपीए सरकार के दस साल में टू जी स्पेक्ट्रम और कोल ब्लाक आवंटन तक में कई करोड़ रुपये के घोटाले हुए। एक वकील मंत्री ने स्पेक्ट्रम घोटाले को राजस्व लाभ बताने की कोशिश भी की थी। राहुल गांधी को अफसोस है कि कांग्रेस अपने काम की मार्केटिंग नहीं कर पाई। राजनीति में अच्छा काम ही टिकता है, मार्केटिंग नहीं।  

मोदी ने अगले ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री ने अगले साल तक हर घर को बिजली पहुंचाने के लिए 16,320 करोड़ रुपये की लागत से सौभाग्य योजना का शुभारम्भ किया, जिससे 3000 गांवों को तो इसी साल के अंत तक बिजली मिलने लगेगी। बिहार सरकार ने 98 लाख लोगों को बिजली देने के लिए 1,896 करोड़ रुपये आवंटित किये हैं। केंद्र और राज्य की सरकार मिल कर हर घर का अंधेरा दूर करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.