Move to Jagran APP

BJP पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा-पहले खुद का गठबंधन संभालें

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अाज ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है और कहा है कि बीजेपी गठबंधन धर्म निभाना ही नहीं जानती है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 10:46 PM (IST)
BJP पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा-पहले खुद का गठबंधन संभालें

पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी और उसके नेताओं पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बीजेपी ने खुद कभी गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है वो क्या जाने गठबंधन का क्या धर्म होता है। 

loksabha election banner

माँझी जी ने सही कहा बिहार BJP में किसी की हैसियत नहीं जो गठबंधन पर मुँह खोले।ये सब फ़ालतू में अपने स्वादानुसार नमक-मिर्च डाल रायता फैलाते है

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 28, 2017

तेजस्वी ने लिखा कि इनके जम्मू से कन्याकुमारी तक देशभर के सभी सहयोगी घटक दल इनकी तानाशाही और मनमानी से त्रस्त है और ये लोग दूसरे में भी फूट डालने के अलावा कुछ नहीं कर सकते।

 BJP कभी भी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर सकती। इनके जम्मू से कन्याकुमारी तक देशभर के सभी सहयोगी घटक दल इनकी तानाशाही और मनमानी से त्रस्त है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 28, 2017

बिहार बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार में इनकी पार्टी में गुटबाज़ी इतने चरम पर है कि प्रतिस्पर्धावश ख़बरों में आने के लिए ये किसी पर भी, कहीं पर भी, कुछ भी अनर्गल आरोप लगा सकते है।

 बिहार BJP में गुटबाज़ी इतने चरम पर है कि प्रतिस्पर्धावश ख़बरों में आने के लिए ये किसी पर भी, कहीं पर भी, कुछ भी अनर्गल आरोप लगा सकते है।

तेजस्वी ने आगे लिखा कि बिहार बीजेपी खु्द टूट के कगार पर है और इनके 7-8 सांसदो की हमेशा ही अलग-अलग राय होती है। इनके गठबंधन सहयोगी इनकी गुटबाज़ी और तानाशाही से अलग ही परेशान है

तेजस्वी ने भाजपा नेता सुशील मोदी को चुनौती देते हुए लिखा कि अगर उनमें हिम्मत है तो माँझी जी कि बात का खंडन करें और कहे की गठबंधन पर बिहार बीजेपी ही निर्णय लेगी और इसपर केंद्र का कोई लेना-देना नहीं है।

बिहार BJP टूट के कगार पर है इनके 7-8 सांसदो की हमेशा ही अलग-अलग राय होती है।इनके गठबंधन सहयोगी इनकी गुटबाज़ी और तानाशाही से अलग ही परेशान है— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 28, 2017

तेजस्वी ने बीजेपी सांसद नित्यानंद राय कुछ तो दूसरे सांसद अश्विनी चौबे उनसे बिल्कुल अलग ही बोलते है।कीर्ति आज़ाद, शत्रुघ्न सिन्हा व भोला सिंह उनसे भी विपरीत हैं।

सुशील मोदी में हिम्मत है तो माँझी जी कि बात का खंडन करें और कहे की गठबंधन पर बिहार BJP निर्णय लेगी और इसपर केंद्र का कोई लेना-देना नहीं है।— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 28, 2017

माँझी जी ने सही कहा बिहार BJP में किसी की हैसियत नहीं जो गठबंधन पर मुँह खोले। ये सब फ़ालतू में अपने स्वादानुसार नमक-मिर्च डाल रायता फैलाते है।

BJP सांसद नित्यानंद राय कुछ तो दूसरे सांसद अश्वनी चौबे उनसे बिल्कुल अलग ही बोलते है।कीर्ति आज़ाद,शत्रुघ्न सिन्हा व भोला सिंह उनसे भी विपरीत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.