छपरा, जागरण संवाददाता। जिले में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है। अपराधियों ने गोली मारकर महिला की हत्या कर दी है। रिविलगंज थाना क्षेत्र के औली गाछी गांव में बुधवार की रात लगभग एक बजे निर्माणाधीन घर के बाहर बरामदे में पति के साथ सो रही एक महिला की हत्या गोली मारकर कर दी गई। मृतका की पहचान औली गाछी निवासी जितेंद्र राय की 45 वर्षीय पत्नी गीतांजलि देवी के रूप में की गई। मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके के लोग सहमे हुए हैं। 

महिला के सिर में मारी गोली

सदर अस्पताल परिसर में घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतका के पति जितेंद्र राय ने बताया कि औली गाछी बांध से सटे उनके घर में निर्माण कार्य हो रहा है। बुधवार की रात घर के बाहर बरामदे पर पति-पत्नी दोनों सो रहे थे। लगभग 1:00 बजे किसी ने गोली चला दी। गोली उनकी पत्नी गीतांजलि देवी के सिर में लगी जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद महिला के पुत्र और पुत्री एवं अन्य स्वजनों के रोने की आवाज पर पड़ोस के लोग जुटे।

मर्डर का मोटिव तलाशने में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी रिविलगंज थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची रिविलगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। मृतका के पति ने किसी से दुश्मनी अथवा विवाद की बात से भी इनकार किया। उन्होंने बताया कि उनके घर के आसपास जलजमाव एवं कीचड़ एवं दूसरी तरफ तेल नदी होने की वजह से वहां वाहनों का आना जाना नहीं होता। थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने कहा कि घटना के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। मृतका के स्वजन का बयान दर्ज होने अथवा उनकी ओर से शिकायती आवेदन मिलने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। घटना के कारण के बाबत मृतका के स्वजन फिलहाल कुछ नहीं बता रहे। पुलिस सभी संभावित बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

Edited By: Rahul Kumar