पटना, जेएनएन। बिहार में अपराध की बढ़ती घटनाओं और इस बीच हैदराबाद पुलिस के एनकाउंटर कर महिला चिकित्सक से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपियों को मार गिराए जाने पर रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

इसके साथ ही कुशवाहा ने बिहार पुलिस पर भी तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमारजी, बक्सर, समस्तीपुर, गोपालगंज, नालंदा, पटना और न जाने कहां-कहां बिहार की बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तेजाब कांड व इन्हें जिंदा जलना पड़ रहा है। अपनी ढ़ोंग यात्रा में इसे भी बताईये।आपकी पुलिस की तो बन्दूकें भी नहीं चलती, अपराधियों से निपटने को कैसे कहूँ ? 

बता दें कि हैदराबाद की घटना के बाद बिहार के बक्सर और समस्तीपुर जिले में वैसी ही घटना को अंजाम दिया गया और दोनों जगहों पर दो युवतियों की अर्धजली लाश बरामद की गई। इन दोनों मामलों में भी दुष्कर्म की घटना के बाद हत्या और पेट्रोल छिड़ककर जला देने की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता। पुलिस इन दोनों घटनाओं में अबतक शवों की शिनाख्त भी नहीं कर सकी है। 

उधर, तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद की घटना को अंजाम देने वाले सभी चार आरोपियों को एनकाउंटर कर मार दिया है। इसपर, कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उस घटना की याद दिलाई है जिसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें दिए गए राजकीय सम्मान के दौरान सलामी दिए जाने में बिहार पुलिस की 22 राइफलों में से एक राइफल से भी गोली नहीं चली थी। 

इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश की जल जीवन हरियाली यात्रा को भी ढ़ोंग बताया और कहा कि बिहार में बेटियों के साथ बढ़ रही अपराध की घटनाओं को भी अपनी यात्रा के दौरान मंच से लोगों को बताएं। इससे पहले भी उपेन्द्र कुशवाहा बिहार में शिक्षा के गिरते स्तर को लेकर कई बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रहे हैं। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस