Move to Jagran APP

Bihar Crime: भोजपुर में डबल मर्डर से सकते में पुलिस, मां-बेटे को घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली

Bihar Crime बिहार के भोजपुर में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है। अपराधियों ने घर में घुसकर मां और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पुलिस पुलिस मोटिव की तलाश में जुट गई है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Sun, 17 Jul 2022 08:40 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jul 2022 09:09 AM (IST)
आरा में मां और बेटे की गोली मारकर हत्या। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, आरा। बिहार के आरा में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है। आरा में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए मां और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत धनुपरा -रघु टोला मोम फैक्ट्री के समीप स्थित एक घर में शनिवार की देर रात हथियारबंद बंद बदमाशों ने घुसकर  घर में सोए एक मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी । रविवार की सुबह शव बरामद किया गया। मृतकों में रघु टोला -वार्ड 34 निवासी स्व.दशरथ राय की 55 वर्षीय पत्नी सुमित्रा कुंवर और 28वर्षीय पुत्र राम अवधेश राय शामिल हैं। एसपी संजय कुमार सिंह और मुख्यालय डीएसपी विनोद कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और  स्वजनों से मिलकर वारदात की जानकारी ली। कारणों को लेकर छानबीन की जा रही हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेजा जा रहा है।

loksabha election banner

सौतेले बेटे ने कहा,रात में हुई थी आवाज हुई थी

इधर ,मृतका के सौतेले बेटे रामाधार राय ने बताया कि वे सभी लोग घर के पिछले हिस्से में सोते है। जबकि, उसकी  सौतेली मां एवं भाई आगे वाले कमरे में सोते है। यह घटना कब घटी,  यह स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि आवाज आई थी ,लेकिन घर के किनारे ही सड़क होने के कारण अक्सर आवाजे आती रहती है। उन्हें लगा कि गाड़ी का टायर फटा होगा इसको लेकर वे लोग देखने नहीं आए। रविवार की सुबह जब में उठे और बाहर आए तो देखा कि मां के कमरे का गेट खुला है और खून बह रहा है। उन्हें लगा कि उसकी तबीयत बराबर खराब रहती है और चक्कर खाकर गिर गई होगी। लेकिन जब वे उन्हें देखे तो वो खून से लथपथ जमीन में पड़ी थी। इसके बाद अपने भाई को उठाने गया तो वह भी अपने कमरे में बेड पर खून से लथपथ पड़ा था। 

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस 

रविवार की सुबह  इसकी सूचना टाउन थाना को दी गई।घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी संजय सिंह कुमार,हेड क्वार्टर डीएसपी विनोद कुमार सिंह, नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार एवं नगर थाना इंचार्ज अविनाश कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद एसपी संजय कुमार सिंह ने मृतकों के सवजनों से मिल घटना की पूरी जानकारी ली। इसके पश्चात पुलिस अपराधियों की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि, दोनों मां-बेटी की हत्या किसने और किस कारण से कि इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।  दूसरी और मृतका का सौतेला बेटा रामाधार राय ने गांव में किसी भी व्यक्ति से किसी भी विवाद की बात को लेकर साफ इंकार किया है। जबकि ,पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.