हाजीपुर, जेएनएन: सदर थाना क्षेत्र के पानापुर लंगा गांव निवासी बोलेरो चालक 52 वर्षीय देवेंद्र पंडित की अपराधियों ने हत्या कर दी। उनका शव मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र में पाया गया।  मंगलवार की सुबह देवेंद्र पंडित घर से हाजीपुर स्टेशन के समीप आलोक चंद्र राय के पेट्रोल पंप के लिए रवाना हुए। वहां से दोपहर लगभग 2:00 बजे मुजफ्फरपुर के लिए रिजर्व भाड़ा तय कर यात्री को निकले लेकिन देर रात तक हाजीपुर नहीं लौटने के बाद वाहन मालिक ने बोलेरो में लगे जीपीएस के सहारे गाड़ी का लोकेशन का पता लगाकर कुढ़नी थाने की पुलिस को बोलेरो गायब होने की सूचना दी। 

सूचना पर स्वजन मुजफ्फरपुर की लिए रवाना 

बुधवार की सुबह ग्रामीणों को और स्वजनों को देवेंद्र पंडित के शव को बरामद किये जाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही उनके चचेरे भाई मुखिया प्रेमचंद पंडित, सरपंच चंद्रशेखर पंडित एवं अन्य लोग मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए । सूचना के बाद से ही घर मे मातमी सन्नाटा पसर्बग्य है। आसपास की पड़ोस की महिलाएं इस दुखद वक़्त में स्वजनों को ढांढस बंधाने का प्रयत्न कर रही हैं। स्वजनों के आंसू रूकने का नाम ही नहीं ले रहा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हत्या कर बोलेरो ले भागने की जाहिर की आशंका 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया है।  इस घटना के बाबत पुलिस ने पूछने पर  आशंका जताई कि अपराधी चालक देवेंद्र पंडित की हत्या कर बोलेरो ले भागे हैं। आगे की कागजी कार्रवाई की जा रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस