Move to Jagran APP

Bihar Crime News: ड्रग्‍स की पार्टी में गई इंजीनियर की जान, पुलिस ने तीन दोस्‍तों को किया गिरफ्तार

पटना में चार इंजीनियर दोस्तों ने रात में जमकर पार्टी की। गुरुवार की सुबह उनके एक साथी की मौत हो गई। मृतक की पहचान बलिया निवासी आदित्य जयसिंह के रूप में हुई है। मृतक की मौसी ने उसके दोस्तों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 11:38 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 05:58 PM (IST)
पटना में चार दोस्तों ने रात में पार्टी की सुबह एक की मौत हो गई।

पटना, जेएनएन। हवाईअड्डा थाने के राइडिंग रोड में इंजीनियर की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने उसे तीन दोस्‍तों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों पर ड्रग्‍स की पार्टी करने, साक्ष्‍य छुपाने और और मृतक के स्‍वजनों को गुमराह करने का आरोप लगा है। मरने वाले युवक की मौसी ने जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्‍या की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

loksabha election banner

यह पूरा मामला बुधवार की रात का है। राइडिंग रोड के घर में चार इंजीनियर दोस्तों ने जमकर पार्टी की। गुरुवार की सुबह बलिया निवासी आदित्य जयसिंह उठा तो उसके मुंह से झाग निकलने लगा। शेखपुरा में किराए पर रहने वाले उसके दोस्त राज गोपाल, सौरभ त्रिपाठी और अनमोल कुमार उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। हालत चिंताजनक देख किसी ने आदित्य को भर्ती नहीं किया। अंत में उसे आइजीआइएमएस में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद दोस्तों ने इसकी जानकारी बोरिंग रोड में रहने वाले आदित्य के मौसा और मामा को दी। सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने हवाईअड्डा थाने में तीनों दोस्तों के खिलाफ जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का केस दर्ज कराया। इसी के साथ पुलिस ने तीनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया था।

उत्‍तरप्रदेश के बलिया का निवासी था आदित्‍य

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बलिया का निवासी आदित्य दो दिन पूर्व पटना में मौसी व मामा घर आया था। वहां से एक दोस्त राज गोपाल के साथ बुधवार की शाम शेखपुरा में रहने वाले दोस्त सौरभ त्रिपाठी से मिलने पहुंचा। सौरभ के साथ उसका मित्र अनमोल भी पहले से मौजूद था। इसके बाद चारों ने रात में एक साथ पार्टी की। पार्टी के बाद सभी सौरभ के कमरे पर ही रुक गये। सुबह 10 बजे जब आदित्य के मुंह से झाग निकल रहा था तो तीनों ने उसे आइजीआइएमएस में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

घर नहीं पहुंचा तो मौसी को हुआ शक

आदित्य जयसिंह घर नहीं पहुंचा तब उसकी मौसी ने उसके नंबर पर फोन किया तब दोस्तों से पूरी घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। अनुमान है कि नशीले पदार्थ का सेवन कर लेने के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस शराब के सेवन की आशंका पर भी जांच कर रही है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.