Move to Jagran APP

Bihar Crime News: पटना में व्‍यवसायी को गोली मारकर 15 लाख की लूट, गोपालगंज में हवाई फायरिंग

Bihar Crime News बिहार में अपराध नहीं थम रहा है। सोमवार को दिनदहाड़े पटना में दाल कारोबारी से 15 लाख रुपये बदमाशों ने लूटे। उन्‍हें गोली भी मारी। गोपालगंज में फायरिंग हुई है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 01:19 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 11:18 PM (IST)
Bihar Crime News: पटना में व्‍यवसायी को गोली मारकर 15 लाख की लूट, गोपालगंज में हवाई फायरिंग
Bihar Crime News: पटना में व्‍यवसायी को गोली मारकर 15 लाख की लूट, गोपालगंज में हवाई फायरिंग

पटना, जेएनएन। Bihar Crime News: बिहार में अपराध नहीं थम रहा है। अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इतना ही नहीं, पुलिस पर भी हमले कर दे रहे हैं। ताजा घटनाएं पटना और गाेपालगंज की हैं। सोमवार को दिनदहाड़े पटना में दाल कारोबारी से 15 लाख रुपये बदमाशों ने लूट लिये हैं। इतना ही उन्‍हें गोली भी मार दी। उधर, गोपालगंज में बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्‍य से हवाई फायरिंग की है। बता दें कि दो दिन पहले भागलपुर में बालू माफियाें ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया था। 

loksabha election banner

राजधानी पटना में बदमाशों ने सोमवार की दोपहर में लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने दाल कारोबारी अविनाश गुप्‍ता से लगभग 15 लाख रुपये लूट लिये। बताया जाता है कि दाल कारोबारी मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज मंडी में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में रुपया जमा करने जा रहे थे। उसी समय बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने उन्‍हें गोली भी मारी, जिसमें वे जख्‍मी हो गए हैं। उनहें प्राइवेट नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है। 

बताया जाता है कि मंसूरगंज से सवा 12 बजे विजय इंटरप्राइजेज से एक बाइक पर सवार होकर दाल कारोबारी मनीष कुमार और अविनाश गुप्ता बैग में 15 लाख रुपये लेकर मारूफ गंज से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने जा  रहे थे। दोनों बड़ी देवी जी मारूफगंज के पास पहुंचे ही थे कि दो बाइक पर सवार पांच बादमाशों ने फायरिंग कर दोनों को रोक लिया। इसी बीच, एक गोली बाइक चला रहे दाल कारोबारी अभिषेक गुप्ता के पैर में लगी। वहीं उसी बाइक पर पीछे बैठे मनीष कुमार बाल-बाल बचे। बदमाशों ने रुपये से भरा बैग लूटकर वापस मंसूरगंज की ओर भागते हुए निकल गएl घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से घायल व्‍यवासायी को प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया। 

उधर, आज ही गोपालगंज में अपराधियों ने हवाई फायरिंग की। बताया जाता है कि दहशत फैलाने के उद्देश्‍य से अपराधियों ने बमबाजी भी की है। बता दें कि शनिवार को भागलपुर में दिनदहाड़े बालू माफिया ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया था। इसमें एक सिपाही जख्‍मी हो गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.