Move to Jagran APP

Bihar Crime: वैशाली में पिता ने अपने दूधमुंहे बच्‍चे को जहर खिलाकर मार डाला, मां बच्‍चे को सीने से लगा भटकती रही

Bihar Crime घरेलु कलह के कारण पिता ने तीन माह के बच्‍चे को थाइमेट खिला दिया। थाइमेट की गंध आते ही मां बच्‍चे को लेकर अस्‍पताल इलाज के लिए दौड़ी । बच्‍चे को एक अस्‍पताल से दूसरे और तीसरे रेफर अस्‍पताल में ले जाते हुए बच्‍चे की मौत हो गई।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 02:19 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 02:19 PM (IST)
Bihar Crime: वैशाली में पिता ने अपने दूधमुंहे बच्‍चे को जहर खिलाकर मार डाला, मां बच्‍चे को सीने से लगा भटकती रही
अपने तीन माह के बच्‍चे की मौत के बाद सीने से लगाकर बिलखती मां, जागरण फोटो।

पटना/ देसरी (वैशाली), जेएनएन।Bihar Crime: देसरी थाना क्षेत्र के रामपुर किचनी में एक कलयुगी पिता ने अपने ही तीन माह के पुत्र को जहर खिलाकर घर से भाग गया।  जैसे ही उसकी मां को जहर की गंध लगी कि तुरंत वह बच्चे को लेकर देसरी पीएचसी पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल हाजीपुर ले गई,जहां से पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई ।

loksabha election banner

घरेलु कलह में घटना को अंजाम देकर फरार

मृतक प्रिंस कुमार  राजेश राय का पुत्र बताया गया है । जैसे उसकी मौत हो गई कि उसकी मां रिंकू कुमारी समेत अन्य का रो-रोकर बुरा हाल हो गया । मां अपने बच्‍चे को सीने से लगाए बिलखती रही। जानकारी के मुताबिक राजेश राय से रिंकू कुमारी की शादी  मार्च 2019 में हुई थी । रिंकू ने बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम प्रिंस रखा गया। शुक्रवार को अपने ही पिता ने प्रिंस की जान ले ली। बताया जा रहा है उसने पारिवारिक कलह में बच्चे प्रिंस को थाइमेट दे दिया और घर से भाग निकला।

पुलिस कर रही छापेमारी

इधर प्रिंस के शव को घर लाकर स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलते ही देसरी थाना अध्यक्ष फेराज हुसैन ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया ।आरोपित पिता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है । उधर पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से घटना के बारे में कुछ बताने की बात कही है । बच्चे की मां के दिए गए आवेदन पर पुलिस पिता पर एफआइआर दर्ज करने में जुट गई है  । घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया गया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.