जलालपुर(सारण) संसू। Bihar Crime बिहार के सारण में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है। जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जलालपुर थाना क्षेत्र के किशुनपुर धरान बाजार स्थित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र में गुरुवार को दिनदहाड़े चेहरे पर मास्क लगाए पिस्टल के साथ घुसे पांच बदमाशों ने संचालक एवं उसके स्टाफ सहित वहां मौजूद दो ग्राहकों को आतंकित कर 4.40 लाख रुपये लूट लिया। कैश लूट से पूर्व सीएसपी में प्रवेश करते ही बदमाशों में से एक ने पिस्टल से फायरिंग कर दी।  कैश लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाहर से गेट बंद कर वहां से फरार हो गए। 

मास्क लगाकर पहुंचे अपराधी

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशुनपुर धरान बाजार में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र प्रथम तल पर संचालित होता है। बताया जाता है कि दिन के करीब 12.40 बजे  तीन की संख्या में बदमाश असलहा लेकर ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे। सभी बदमाश मास्क लगाये हुए थे। घुसते के साथ ही बदमाशों ने फायरिंग की और काउंटर से 4.40 लाख रूपये लूट लिए।

जांच में जुटी पुलिस

संचालक मोहित ने बताया कि बदमाशों ने काफी तेजी में घटना को अंजाम दिया। जबतक लोग समझ पाते तबतक बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर तेजी से फरार हो गये। उन्होंने बताया कि प्रथम तल्ला पर ग्राहक सेवा केंद्र होने के कारण इस बात की जानकारी नहीं हुई कि बदमाश किधर आए थे और घटना के बाद किधर भागे। जाते से समय बदमाशों ने बाहर से कुंडी लगा दिया। बदमाशों के जाने के बाद फोन कर गेट खोलवाने के बाद जलालपुर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने संचालक मोहित से पूछताछ कर बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरु कर दी। पुलिस का कहना है कि अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। 

Edited By: Rahul Kumar