Move to Jagran APP

Bihar Crime : महिला पर फब्तियां कसने के बाद युवकों ने की फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश

Bihar Crime सोमवार की सुबह टहलने के दौरान फब्तियां कसने का विरोध करने पर युवक ने की फायरिंग। मंगलवार को वीडियों वायरल होने पर एसपी ने जांच कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

By Sumita JaswalEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 02:26 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 03:45 PM (IST)
Bihar Crime : महिला पर फब्तियां कसने के बाद युवकों ने की फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश
Bihar Crime : महिला पर फब्तियां कसने के बाद युवकों ने की फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश

पटना, जेएनएन । Bihar Crime :  बक्‍सर शहर का पॉश इलाका सोमेश्वर स्थान मोहल्ला में फायरिंग का एक वीडियों मंगलवार की सुबह से ही खूब वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में कई महिलाएं भी दिख रही हैं। वीडियों में दो पक्षों के बीच टकराव की घटना प्रतीत हो रही है। दो पक्षों के बीच तीखी बहसबाजी के बीच एक व्‍यक्ति फायर करता दिखता है। वीडियों में दिख रहा है कि स्थानीय निवासियों के बीच दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की गई तथा फिर भीड़ तितर-बितर होकर भाग निकली। हालांकि, घटना के संबंध में किसी भी पक्ष ने  अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है।

loksabha election banner

एसपी ने कहा, दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी

वीडियो वायरल होने के साथ ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने थानाध्यक्ष को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि, यदि किसी पक्ष द्वारा कोई शिकायत नहीं दर्ज नहीं भी कराई जाती है तो भी पुलिस मामला दर्ज करें । इसके बाद  दोषियों  के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करें।

महिला पर फब्तियां कसने के बाद युवकों ने की फायरिंग

बता दें कि, सोमवार की सुबह घर से टहलने के लिए निकली सोमेश्वर स्थान की रहने वाली एक महिला के ऊपर कुछ युवकों ने अमर्यादित टिप्पणी की थी जिस पर मामला गरम हो गया था। घटना की पुष्टि करते नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि अल सुबह करीब 5.30 बजे किसी ने फोन पर उन्हें शहर के सुमेश्वर स्थान में गोलीबारी किए जाने की सूचना दी। सूचना मिलते ही जब तक वे घटनास्थल पर पहुंचे तब तक मामला पूरी तरह शांत हो चुका था। आस-पास के लोगों से पता करने पर जानकारी मिली कि सुमेश्वर स्थान के किसी महिला के साथ सुबह टहलने के दौरान किसी युवक ने अभद्रता की थी। जिसका विरोध करते हुए महिला ने  युवक को पकड़ कर तीन चार थप्पड़ जड़ दिया। बताया जाता है कि जिसने फब्तियां कसी थी वो तो आगे निकल गया था, पर उसकी भ्रम में दूसरे युवक को थप्पड़ खानी पड़ गई थी। इसके कुछ ही देर बाद घटना से नाराज करीब 30-40  की संख्या में युवकों ने अचानक महिला के घर पर धावा बोल दिया, और जमकर गाली गलौज करते हुए फायरिंग भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.