Move to Jagran APP

Bihar Crime: भोजपुर में बेगूसराय के स्टाइल में फायरिंग, 11 घंटे के अंदर दो जगह गोलीबारी से सनसनी

बिहार के आरा में बेगसूराय के स्टाइल में बाइक सवार दो अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस मामले को पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि रविवार देर शाम कार सवार अपराधियों ने फल विक्रेता को गोली मार दी।

By JagranEdited By: Rahul KumarPublished: Sun, 25 Sep 2022 10:45 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 10:45 PM (IST)
Bihar Crime: भोजपुर में बेगूसराय के स्टाइल में फायरिंग, 11 घंटे के अंदर दो जगह गोलीबारी से सनसनी
आरा में फायरिंग करते भागे बाइक सवार अपराधी।

जागरण संवाददाता,आरा। भोजपुर जिले में रविवार को गोलीबाज अपराधियों ने 11 घंटे के अंदर दो जगहों पर फायरिंग कर दुस्साहस दिखाया है। हालांकि, पुलिस दोनों ही कांडों में अलग-अलग अपराधियों की भूमिका की जांच कर रही है। सुबह 8.21 बजे पुरानी अदालत पड़ाव के पास बाइक सवार अपराधियों ने बेगूसराय स्टाइल में फायरिंग की और फरार हो गए। जबकि,शाम साढ़े सात बजे फायरिंग करने वाले अपराधी कार पर सवार होकर आए थे। जिसमें फल विक्रेता सोनू घायल हो गया। यहां पांच से छह राउंड गोली चली है।

loksabha election banner

फल दुकानदार को मारी गोली

शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर पंचायत क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बक्सर एनएच 84 पर शाहपुर पोस्ट आफिस के समीप रविवार की देर शाम अज्ञात हथियारबंद लोगों ने दुकानदारों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी की घटना में एक फल विक्रेता को गोली लगी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पांच से छह राउंड फायरिंग कार सवार अपराधियों द्वारा की गई। जख्मी 17 वर्षीय  दुकानदार सोनू कुमार शाहपुर नगर के गड़ही मोहल्ला वार्ड 10 निवासी राजू धानुक का पुत्र है। पेशे से फल विक्रेता है।  

दो बाइक सवार अपराधियों ने बेगूसराय स्टाइल में की फायरिंग

इधर, अदालत पड़ा के पास बाइक सवार अपराधियों ने बेगूसराय स्टाइल में फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा हैं उसमें दोनों अपराधी मीरगंज- पुरानी अदालत पड़ाव रोड स्थित एक होटल के बाहर बाइक खड़ी कर घात लगाए नजर आ रहे है। इसके बाद बाइक स्टार्ट कर आगे बढ़ने लगते है। इस दौरान चलते-चलते पिस्टल से तीन राउंड फायरिंग कर भलुहीपुर की ओर फरार हो जाते है। अचानक सुबह-सुबह फायरिंग की आवाज सुनकर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। बाद में इसकी सूचना संंबंधित थाना से लेकर वरीय अफसरों को दी गई। सूचना मिलते ही टाउन इंस्पेक्टर समेत डीआइयू की टीम पहुंच गई। इसके बाद एएसपी हिमांशु भी पहुंच गए।

संदिग्ध बाइक पर दिख रहा... 2040 रजिस्ट्रेशन नंबर

इधर, पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिला है उसमें बाइक पर... 2040 रजिस्टेशन नंबर भी दिख रहा है जो पुलिस के अनुसंधान का अहम पार्ट माना जा रहा है। पुलिस स्वामी का पता लगा रही है। इधर,एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे फायरिंग की गई है और दो राउंड फायरिंग की सूचना है।

शोभा यात्रा निकालने की चल रही थी तैयारी उसी बीच वारदात

दोपहर एक बजे पुरानी अदालत पड़ाव से रामलीला शोभा यात्रा निकलने को लेकर समिति से जुड़े सदस्य तैयारी में लगे थे। लेकिन, यात्रा निकलने के ठीक पांच घंटे पहले गोलीकांड को लेकर लोग सकते में पड़ गए। इधर, रामलीला समिति के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने बताया कि आरण्य देवी मंडी व्यवसायियों का केंद्र है। व्यवसायियों को डराने एवं धमकाने को लेकर इस तरह की फायरिंग की गई है। लेकिन व्यवसायी वर्ग किसी तरह की फायरिंग से डरने वाले नहीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.