Move to Jagran APP

कंगना रनौट के आजादी वाले बयान पर बोले बिहार CM नीतीश, आश्चर्य है कि इतना प्रचार कैसे मिला

कंगना के बयान पर नीतीश ने कहा कि अगर कोई आजादी के संबंध में कुछ गलतबयानी करता है तो उसका मजाक उड़ा देना चाहिए था। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों की आदत है कि कुछ-कुछ बोलकर अपने को चर्चा में रखा जाए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 07:02 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 10:22 AM (IST)
कंगना रनौट के आजादी वाले बयान पर बोले बिहार CM नीतीश, आश्चर्य है कि इतना प्रचार कैसे मिला
अभिनेत्री कंगना रनौट और बिहार सीएम नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौट के आजादी वाले बयान को सिरे से खारिज करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि ऐसे लोगों की वे नोटिस ही नहीं लेते। आश्चर्य है कि ऐसे लोगों के इस तरह के बयान को इतना प्रचार क्यों मिल जाता है! जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री ने यह बात कही। कंगना रनौट ने पिछले दिनों कहा था कि 1947 में भारत को मिली आजादी भीख थी। सही मायने में आजादी सन् 2014 में मिली। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश को आजादी कब मिली, यह सभी को मालूम है। अगर कोई आजादी के संबंध में कुछ गलतबयानी करता है तो उसका मजाक उड़ा देना चाहिए था।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों की आदत है कि कुछ-कुछ बोलकर अपने को चर्चा में रखा जाए। हम ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देते। नोटिस ही नहीं लेते हैं। बिहार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो मेरे खिलाफ बोलकर प्रचार हासिल करते हैं। ऐसे लोगों को काम में रुचि नहीं है। हम लोगों को तो काम में दिलचस्पी है। राहुल गांधी के हिंदुत्व वाले बयान के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह उन्हीं से पूछिए, पूरा बताएंगे। 

पहले की तुलना में बिहार में घटा है अपराध

बिहार में अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी से जुड़े एक प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की तुलना में बिहार में अपराध की घटनाओं में कमी आई है। कुछ घटना होती है तो उस पर एक्शन होता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में प्रशासन और पुलिस सक्रिय है। जहां भी कुछ हो रहा तो उस पर कार्रवाई हो रही। एक जगह नक्सलियों का मामला आया है। उसकी पूरे तौर पर जांच हो रही है। एक-एक चीज को देखा जा रहा है, लेकिन ऐसा नहीं कहा जा सकता कि अपराध की घटनाएं बिल्कुल खत्म हो गई हैं। पुलिस को निर्देश है कि अगर कोई घटना होती है तो जो नियम-कानून के अनुसार जांच कीजिए। जो उनकी जिम्मेदारी है उसके मुताबिक उस पर उचित कार्रवाई करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.