पटना, जेएनएन। Bihar Assembly Election 2020: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) ने राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के मुख्‍यमंत्री चेहरा (CM Face) तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की योग्‍यता व नेतृत्व क्षमता पर सवाल खड़ा किया है। कहा है कि जो नेता होता है, उसके अंदर लोगों को साथ लेकर चलने की ताकत होती है। वह लीड कर सकता है। तेजस्‍वी में ये गुण नहीं हैं। उनकी एकमात्र याेग्‍यता पार्टी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) का बेटा होना है। रामकृपाल यादव ने राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में किसी समस्‍या से इनकार किया तथा आगामी विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में इसकी जीत को तय बताया।

चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए तेजस्वी यादव

रामकृपाल यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव तो चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए। उनकी एकमात्र याेग्‍यता लालू प्रसाद यादव का बेटा होना है। तेजस्‍वी की योग्‍यता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इसके अलावा उनकी कोई और पहचान कहां है? वे ने तो अपनी पार्टी ही नहीं सहेज पा रहे हैं। पार्टी में भगदड़ मची है।

विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का बुरा हाल तय

रामकृपाल यादव ने आगे कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का बुरा हाल तय है। चुनाव के पहले से ही वहां झगड़ा मचा है। मुख्‍यमंत्री चेहरा को लेकर भी एक राय नहीं है। ऐसे में कांग्रेस तेजस्वी यादव का नेतृत्व क्‍यों स्वीकार करेगी?

कहा: एनडीए एकजुट, आगामी चुनाव में जीत तय

रामकृपाल यादव ने एनडीए में सीटों के लेकर मचे लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के बवाल पर कहा कि यह मामला सुलझा लिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि एनडीए के नेता मिल-बैठकर हल निकाल लेंगे। अगर कोई परेशानी होगी तो विचार-विमर्श से दूर कर लिया जाएगा। समय रहते सबकुछ ठीक-ठाक हो जाएगा। उन्‍होंने एनडीए की एकजुटता का दावा करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में इसकी जीत को तय बताया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस