Move to Jagran APP

मुकेश सहनी का बड़ा बयान, बिहार में ज्‍यादा दिनों तक नहीं चलेगी एनडीए की सरकार, तेजस्‍वी को दी बधाई

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने ओवैसी की पार्टी के विधायकों के राजद में शामिल होने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को बधाई दी है। साथ ही उन्‍होंने यह भी कह दिया है कि बिहार की वर्तमान सरकार ज्‍यादा दिनों तक नहीं चलने वाली है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 05:44 PM (IST)
मुकेश सहनी का बड़ा बयान, बिहार में ज्‍यादा दिनों तक नहीं चलेगी एनडीए की सरकार, तेजस्‍वी को दी बधाई
बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: तीन महीने पहले अपनी पार्टी में टूट से आहत बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआइपी प्रमुख मुकेश सहनी (Ex Minister Mukesh Sahani) बुधवार को हुए राजनीतिक उलटफेर के बाद राजद को बधाई दी है। राजद को शुभकामना देते हुए उन्‍होंने भाजपा पर फिर जोरदार हमला बोला है। साथ ही उन्‍होंने बिहार सरकार के भविष्‍य को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्‍होंने कहा है कि बिहार में एनडीए की सरकार कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। बयान जारी कर पूर्व मंत्री ने एआएमआइएम (AIMIM) के चार विधायकों के शामिल होने के बाद राजद के बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनने पर खुशी जताई है। इसके लिए पार्टी नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) बधाई दी है।  लगे हाथ उन्‍होंने यह भी कहा है कि वैसे यह एआइएमआइएम और राजद का आपसी मामला है । 

loksabha election banner

चूर-चूर कर दिया भाजपा का सपना 

वीआइपी के सारे विधायकों को तोड़ने को लेकर सहनी ने कहा कि  भाजपा (BJP) की नीति ही जनादेश का अपमान करने की रही है। बिहार की जनता ने विधानसभा चुनाव में राजद के सबसे ज्‍यादा प्रत्‍याशी को विजयी बनाकर सबसे बड़ा दल बनाया था। लेकिन भाजपा ने हमारी पार्टी के विधायकों को तोड़ दिया। सबसे बड़ी पार्टी बनने का सपना देख रही थी। लेकिन वह जल्‍द चूर-चूर हो गया। भाजपा को जनादेश का सम्‍मान करना चाहिए और इसका महत्‍व समझना चाहिए।  

भाजपा-जदयू के बीच बढ़ रहा गतिरोध 

पूर्व मंत्री ने यह भी कहा है कि राजद जिस तरह से राज्‍य की सबसे बड़ी पार्टी बनी है और भाजपा-जदयू (BJP and JDU) के बीच गतिरोध है, उससे यह संभावना बलवती है कि बिहार में यह सरकार ज्‍यादा दिनों तक नहीं चलने वाली। विधानसभा में सत्र के दौरान जदयू विधायकों की अनुपस्थिति ने यह संकेत भी दे दिया है। भाजपा को अब अपनी गिरेबान में झांकना चाहिए। लोकतंत्र में तानाशाही का कोई स्‍थान नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.