पटना, राज्‍य ब्‍यूरो। राफेल मामले में क्‍लीन चिट मिलने के बाद से भाजपा पूरे तेवर में आ गयी है। इसे लेकर बिहार भाजपा शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ पूरे प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेगी। राजधानी पटना में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। पार्टी ने कारगिल चौराहे पर मुख्य आयोजन करने का एेलान किया है। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि राफेल प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट की ओर से मोदी सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की है। इस मसले पर पार्टी बिहार सहित देश के सभी जिला मुख्यालयों पर शनिवार को धरना-प्रदर्शन करेगी।

सुप्रीम कोर्ट से भी हार गए राहुल

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता की अदालत से हारने वाले राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट से भी हार गए। इस निर्णय से यह साफ हो गया कि चौकीदार प्योर है। कांग्रेस के झूठ और प्रोपगेंडा की हवा निकल गई। महाराष्ट्र में शिवसेना और झारखंड में आजसू के एनडीए से अलग होने के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि भाजपा कभी किसी दल को नहीं छोड़ती है। शिवसेना की मांग पूरी नहीं की जा सकती थी।

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप