Move to Jagran APP

धूम मचा रहा खेसारीलाल-काजल का हॉट रोमांटिक 'गाना कमरिया लोड सही ना.., देखें Video

कोरोना वायरल को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच भोजपुरी सुपरस्टार्स खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का एक हॉट रोमांटिक गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो...

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 24 Apr 2020 07:09 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2020 10:54 AM (IST)
धूम मचा रहा खेसारीलाल-काजल का हॉट रोमांटिक 'गाना कमरिया लोड सही ना.., देखें Video

पटना, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे धाकड़ जोड़ी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी का एक हॉट रोमांटिक गाना कोरोना वायरल को लेकर चल रहे लॉकडाउन के बीच वायरल हो गया है। गाने के बोल हैं – ‘कमर लोड सही ना ’, जिसे जी म्‍यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। हालांकि देश भर में कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में भारतीय फिल्‍म उद्योग भी पूरी तरह से ठप्‍प है। ऐसे में खेसारीलाल यादव का यह गाना वायरल होना भी लाजमी है। खेसारीलाल यादव ने इस गाने को बेहतरीन बताया।     

loksabha election banner

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें लिंक : youtu.be/o8A11vRKWQk

उन्‍होंने कहा कि ‘कमर लोड सही न’ गाने के शूटिंग हमने लॉकडाउन के पहले की थी, जो आज रिलीज हुई है। गाना बेहतरीन और सुरीला है। मुझे उम्‍मीद है कि यह श्रोताओं और दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। देश में कोरोना का संकट है। इसलिए मैं अपने तमाम देशवासियों से अपील करूंगा कि कोरोना को हराने के लिए आप सभी अपने घरों में रहें और आप मेरे इस गाने को यूट्यूब पर इजॉय कर सकते हैं। यह आपके बोरियत को कम करेगा।

इस गाने में रोमांच और रोमांस दोनों है। उम्‍मीद है आपको पसंद आयेगा हमारा गाना ‘कमर लोड सही न’। खेसारीलाल ने कहा कि कोरोना से हम जीतेंगे, बशर्ते आप अपने घरों में रहें। खेसारी लाल यादव के साथ ''कमर लोड सही ना'' गाना में उन की सबसे हिट हीरोइन काजल राघवानी नजर आ रही है जो लाल साडी में बहुत खूबसूरत लग रही है !

आपको बता दें कि ‘कमर लोड सही न’ को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है। म्‍यूजिक आर्या शर्मा का है। लिरिक्‍स कुंदन प्रीत का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।  गाने को सोनू कुमार पांडेय ने निर्मार्ण किया है। प्रोडक्‍शन हाउस टवेंटी सिक्‍स वर्क्‍स है। इसके वीडियो डायरेक्‍टर जीतू भोजपुरिया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.