Move to Jagran APP

गर्दा मचाने आ रही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म जय-वीरू

भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की आने वाली फिल्म जय-वीरू जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। उनके साथ हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली हैं। फिल्म बिल्कुल हटकर है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 11:21 AM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 10:35 AM (IST)
गर्दा मचाने आ रही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म जय-वीरू
गर्दा मचाने आ रही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म जय-वीरू

 पटना, जेएनएन। मुस्कान मूवीज और सरकार प्रोडक्शन प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म 'जय वीरू' नए जमाने की कहानी कहती है, जो दोस्ती की पवित्रता को आज के दौर में भी सार्थकता से जोड़ती है। ऐसा कहना है भोजपुरी फ़िल्म 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल का।

loksabha election banner

नासिर की मानें तो 'जय वीरू' एक कॉमर्शियल मसाला है। इसमें पारिवारिक इमोशन के साथ दो दोस्‍तों की जोड़ी दिखाई देगी। 'जय वीरू' में पहली बार दो फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार एक साथ नजर आने वाले हैं। भोजपुरी से दिनेशलाल यादव निरहुआ और हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली हैं। वहीं, आम्रपाली दुबे और निशा सिंह फीमेल लीड हैं। कॉमेडी किंग प्रकाश जैश भी लोगों को हंसाते नजर आयेंगे। यह एक बेहतरीन फ़िल्म है।  

नासिर ने बताया कि फ़िल्म में एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस की पसंदीदा और हिट पेयर यानी जुबली स्टार दिनेशलाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे नज़र आने वाली है। फ़िल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें फ़िल्म की भव्यता साफ - साफ झलकती है। यह दर्शकों के लिए अपीलिंग भी है।

फ़िल्म को सुब्बाराव गोसांग निर्देशित कर रहे हैं। धनंजय मिश्रा का खूबसूरत संगीत फ़िल्म को और ज्यादा निखारने वाला है। आप समझ सकते हैं कि इतने काबिल लोगों की मेहनत और लगन एक साथ काम करे, तो फ़िल्म कैसी बनेगी। 

नासिर ने कहा कि 'जय वीरू' पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक मूल्यों के इर्दगिर्द है। हमने फ़िल्म के लिए बेहद मेहनत की है। चाहे वो प्री प्रोडक्शन की बात हो या पोस्ट प्रोडक्शन की। अब फ़िल्म बनकर तैयार है। इसलिए भोजपुरी के सुधी दर्शकों से मैं कहना चाहता हूं कि वे अपने पूरे परिवार के साथ फ़िल्म को जरूर देखें। फ़िल्म कमर्सियल टोन में बनी है, तो यह आपको हर सीन से बांधे रखेगी। फ़िल्म जरूर देखें और अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर करें। 

आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं। फिल्‍म के निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली, आम्रपाली दुबे, निशा सिंह और प्रकाश जैश लीड रोल में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी प्रकाश का है। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.