Move to Jagran APP

ये क्या कह रहीं अक्षरा सिंह, इस इंडस्ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द मेरे पीछे पड़े हैं, वजह जानिए

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह आजकल बहुत नाराज चल रही हैं। बिना नाम लिए उन्होंने पवन सिंह पर आरोप लगाया है कि वो उनकी सफलता नहीं देख सकते इसीलिए साजिश कर रहे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 02:26 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 10:50 PM (IST)
ये क्या कह रहीं अक्षरा सिंह, इस इंडस्ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द मेरे पीछे पड़े हैं, वजह जानिए
ये क्या कह रहीं अक्षरा सिंह, इस इंडस्ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द मेरे पीछे पड़े हैं, वजह जानिए

पटना, जेएनएन। सिनेमा, टीवी, शोज और अब सिंगर बन चुकी अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। यही वजह है कि उनकी शोहरत इन दिनों बुलंदियों पर है। लेकिन उनकी सक्‍सेस कुछ लोगों को रास नहीं आ रही और वे अक्षरा को बदनाम कर इंडस्‍ट्री से आउट करने की साजिश कर रहे हैं। ये बातें हम नहीं कह रहे, खुद अक्षरा ने दरभंगा में अपने स्‍टेज शोज के दौरान कही।

loksabha election banner

अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द लोग हैं, जो इंडस्‍ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं। इस वजह से कदम-कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है, जिससे लडकी होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती हूं। वे हमें इंडस्‍ट्री से आउट करना चाहते हैं, लेकिन ईश्‍वर के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्‍यार के दम पर आज भी खड़ी हूं और आगे भी खड़ी रहूंगी। जिसको जितना बदनाम करना है, कर ले।

आखिर वे आधे से ज्‍यादा मर्द कौन हैं, जो अक्षरा को परेशान कर रहे हैं। इस पर जब हमने पड़ताल की, तो इंडस्‍ट्री के विश्‍वस्‍त सूत्रों ने बताया कि हाल ही में एक चर्चित यूट्यूब कंपनी से अक्षरा का एक सैड सौंग रिलीज होना था, जिसे कभी अक्षरा के बेहद करीबी रहे पवन सिंह ने दबाव बनाकर गाना रिलीज नहीं होने दिया।

नतीजा अब अक्षरा का यह गाना पंजाबी के चर्चित यूट्यूब कंपनी स्‍पीड रिकॉर्ड पर यह गाना जल्‍द रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर अक्षरा बेदह एक्‍साइटेड हैं। इसके अलावा भी अक्‍सर अक्षरा के प्रोजेक्‍ट को इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज लोग प्रभावित करने की कोशिश भी करते हैं।

इस तरह की घटनाओं से परेशान अक्षरा आखिर कब तक चुप रहती। इसीलिए दरभंगा में एक शो के दौरान अक्षरा ने कहा कि मेरे गानों को मिलने वाले व्‍यूज से कुछ लोग परेशान हैं। इसलिए वे म्‍यूजिक रिलीज करने वाली कं‍पनियों को कहते हैं कि मेरा गाना रिलीज न करे, उनके लिए वे ही खुद गायेंगे। लेकिन कोई बात नहीं।

बहुत सारी म्‍यूजिक कंपनियां है। लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि मुझे अपने टाइलेंट, ईश्‍वर और अपने दर्शकों पर भरोसा है। बिहार की बेटी हूं। किसी से डरने वाली नहीं है, जिसको जो करना है वो कर ले।  

वैसे आपको बता दें कि अक्षरा से ब्रेकअप के बाद पवन सिंह के पास पब्लिकली ज्‍यादा नजर नहीं आये, वहीं अक्षरा ने एक के बाद एक शोज और फिल्‍में कर सबको चौंका दिया। भोजपुरी इंडस्‍ट्री मेल डॉमिनेटिंग इंडस्‍ट्री है, इसमें अक्षरा सिंह की बढती डिमांड से कई मेल स्‍टार्स को नागवार लग रहा है, जिसकी शिकायत जनता के बीच खुद अक्षरा ने की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.