पटना, जेएनएन। पहला भोजपुरी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ का गाना ‘फ़र्र से चिड़ैयां उड़ जाई’ को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में बिग बॉस फेम खूबसूरत संभावना सेठ और जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने जमकर ठुमके लगाये हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर रिस्‍पांस मिल रहा है। इस गाने में संभवना सेठ और निरहुआ की केमेस्‍ट्री देखने लायक है। 

गाना अलट बालाजी के यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिसका ट्रेलर 16 जनवरी को रिलीज किया जाना है। लेकिन उससे पहले यह संभावना सेठ और दिनेशलाल यादव निरहुआ अभिनित एक गाने को जारी कर दिया गया है।  

वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ के आइटम नंबर ‘फ़र्र से चिड़ैयां उड़ जाई’ को लेकर दोनों काफी एक्‍साइटेड हैं और उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसे शेयर करते हुए इस वेव सिरीज को देखने की अपील की है।

निरहुआ ने लिखा है कि ‘इन्तज़ार हुआ ख़त्म, आ रही है,इंडिया की पहली भोजपुरी वेब सीरीज "हीरो वर्दीवाला " सिर्फ़ अल्ट बालाजी पर । हीरो वर्दीवाला की पहली झलक देखिये,16 जनवरी को और सारे एपिसोड देखिये 25 जनवरी से सिर्फ़ अल्ट बालाजी पर ।‘  

वहीं, संभावना सेठ भी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। वे कहती हैं कि एकता कपूर के बैनर में काम करना बड़ी बात है। वे सही मायनों में टीवी स्‍क्रीन की क्‍वीन हैं और अब वे अपने बैनर अल्ट बालाजी के जरिये भी डिटिजल वर्ल्‍ड में सफलता के झंडे गाड़ रही हैं। उनके साथ काम करने को लेकर मैं शुरू से एक्‍साइटेड थी। वे प्रयोगधर्मी हैं, यही वजह है कि टीवी और फिल्‍मों के बाद अब वे नये और अनोखे कॉन्सेप्ट के साथ वेब सीरीज का भी निर्माण कर रही हैं, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

संभावना ने वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ के बारे में बताया कि इसमें वे एक बेहद खूबसूरत गाने में नजर आयेंगी। उन्‍होंने कहा कि यह गाना इस वेब सीरीज की खूबसूरती को निखारने वाला है। इसके लिए मैं एकता कपूर को धन्‍यवाद दूंगी कि इस बेहतरीन मौके के लिए मुझे चुना। अब तो मुझे इंतजार 16 जनवरी का जब इसका ट्रेलर आउट होगा और उसके बाद 26 जनवरी से अल्ट बालाजी पर प्रसारित भी किया जायेगा।

बता दें कि वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में इस वेब सीरीज में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव, करन पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडेय,विनोद मिश्रा, आम्रपाली दुबे, कनक पांडेय, मनोज सिंह टाइगर, गार्गी (प्रियंका) पंडित, आदि मुख्य भूमिका में होंगे। इसके प्रोड्यूसर मधु महेश पांडेय और लेखक व निर्देशक महेश पांडेय हैं।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप