Move to Jagran APP

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रानी चैटर्जी बनीं पांचाली, कहा- महाभारत की नहीं, कलियुग की हूं

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी अपनी आनेवाली फिल्म पांचाली को लेकर काफी व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म की कहानी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं ये महाभारत से प्रेरित है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 02:39 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 09:15 AM (IST)
भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रानी चैटर्जी बनीं पांचाली, कहा- महाभारत की नहीं, कलियुग की हूं

पटना, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की सनसनी कही जाने वाली  बहुमुखी प्रतिभा की धनी रानी चटर्जी अब पांचाली बन गई हैं, उन्होंने कहा कि एेसी कहानी और किरदार कभी नहीं मिला निभाने को। इसे लेकर काफी एक्साइटेड हूं।

loksabha election banner

रानी ने कहा कि ‘मैंने इससे पहले भी कई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍में की है। इंफेक्‍ट मल्‍टी एक्‍ट्रेस वाली फिल्‍में भी की हैं। लेकिन फिल्‍म ‘पांचाली’ की बात अलग है। इसका कॉन्सेप्‍ट महाभारत की ओर इशारा करता है। मगर फिल्‍म की कहानी एकदम अलग और अद्भुत है। इसके बारे में मैं अभी नहीं बता सकती हूं।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में जहां तक मेरे किरदार की बात है तो वह बेहद सशक्‍त महिला की है। उसके लिए मैं एक्‍साइटेड भी हूं। अभी इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आयी हूं। मेरी कोशिश होगी फिल्‍म में अपना हंड्रेड परसेंट देने की।‘

बता दें कि निर्देशक देव पांडेय की फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो रही है। यूं तो फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है, लेकिन जब से रानी इस फिल्‍म जुड़ी हैं, तब से इंडस्‍ट्री में इस फिल्‍म की चर्चा जोरों पर है। फिल्‍म में पांच अभिनेता भी हैं, जिसमें एक मशहूर सिंगर सह एक्‍टर प्रमोद प्रेमी भी हैं। इस फिल्‍म को देव पांडेय निर्देशित कर रहे हैं, जबकि निर्माता राजकुमार आर पांडेय हैं।

रानी भी फिल्‍म ‘पांचाली’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। लखनऊ पहुंचने के बाद रानी ने कहा कि पांचाली का कंसेप्‍ट उन्‍हें खूब पसंद आया है। ऐसी कहानी उन्‍हें अब तक नहीं मिली। 

आपको बता दें कि रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर फिल्‍म 'बेमिसाल खिलाड़ी' भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसके निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने U/A सर्टिफिकेट मिला है। इसके अलावा रानी वेड्स राजा में रानी और रितेश पांडेय की जोड़ी नजर आने वाली है। इसके साथ ही और भी कई फिल्‍में रानी की लाइन अप हैं और उनकी कवर वीडियोज भी आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.