Move to Jagran APP

भोजपुरी की सनसनी रानी चटर्जी का खुलासा- मेरा ब्वॉयफ्रेंड मेरे साथ करता था एेसा

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया है कि उन्हें एक भोजपुरी एक्टर सिंगर से प्यार हो गया, लेकिन डेढ़ महीने के बाद ही वह मुझे परेशान करने लगा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 19 Sep 2017 02:40 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 11:38 PM (IST)
भोजपुरी की सनसनी रानी चटर्जी का खुलासा- मेरा ब्वॉयफ्रेंड मेरे साथ करता था एेसा
भोजपुरी की सनसनी रानी चटर्जी का खुलासा- मेरा ब्वॉयफ्रेंड मेरे साथ करता था एेसा

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को 14 साल की उम्र में ही फिल्म में काम करने का मौका मिला था। काम करने के दौरान बात हुई थी की एक्ट्रेस की सहेली का रोल करना है। जब रानी फिल्म की शूटिंग के लिए गई तो बताया गया कि आप इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हो।

loksabha election banner

रानी की पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' भोजपुरी की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म ने भोजपुरी के कई रिकॉर्ड को तोड़ दिया। अब तक रानी 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल में चार-पांच ही फिल्में करती हैं। रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की सबसे सीनियर एक्ट्रेस में से एक हैं।

पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ की बातें बतायी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी लव अफेयर को लेकर पहली बार खुलासा किया हैं। रानी ने कहा कि मुझे भी एक भोजपुरी एक्टर और सिंगर से प्यार हो गया था। डेढ़ माह तो सब ठीक ठाक रहा, लेकिन कुछ दिनों के बाद मुझे प्रताड़ित करने लगा। तंग आकर मैंने दो माह में ही उससे ब्रेकअप कर लिया। अब उसका नाम भी लेना पसंद नहीं करती हूं। 

प्यार हुआ था लेकिन दो महीने ही चला

अपने बॉयफ्रेंड सवाल पूछने पर रानी ने कहा कि हां मुझे एक भोजपुरी के एक्टर और सिंगर से प्यार हो गया था।

दो माह के बाद इसका अंत हो गया। क्योंकि वह मुझे बहुत प्रताड़ित करना था। अंत में मैंने रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया। शादी के सवाल पर रानी ने कहा कि अभी तक कोई मुझे पसंद नहीं आया है। कई रिश्ते आए पर लड़का मुझे पंसद नहीं आया।

एेेसा हो मेरा लाइफ पार्टनर

मैं ऐसा लड़का चाहती हूं तो मेरे प्रति इमानदार हो। बातों को समझने वाला है। उसकी अपनी पहचान हो। ऐसे लड़के नहीं चाहिए के मेरा नाम लेकर फायदा उठाए।  रानी चटर्जी की पहली फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया था, लेकिन रानी को मात्र इसके लिए दस हजार रुपए मिला था।

फिल्म कम पैसे में बनी थी और दो करोड़ से अधिक की कमाई की थी। इस फिल्म के हिट होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर से सक्रिय हो गई थी। जिसके बाद कई फिल्में बननी शुरू हो गई।

फिल्मों की शूटिंग देखने का शौक था

रानी चटर्जी ने कहा कि मुझे फिल्मों की शूटिंग देखने का शौक था। जब मौका मिलता था तो मैं मुंबई में फिल्म की शूटिंग देखने के लिए चली जाती थी। इसी दौरान एक दिन कॉमेडियन और एक्टर केके गोस्वामी से मुलाकात हुई।

रानी ने कहा कि अचानक केके ने कहा एक फिल्म शूटिंग होने वाली है। क्या तुम हिरोइन की भूमिका करोगी। मैंने कुछ नहीं कहा। फिर केके का एक दिन मेरे मां के नंबर पर कॉल आया और बताया कि एक भोजपुरी फिल्म बन रही है। रानी उसमें काम करेगी।

उस दौरान मेरे परिवार में लोग भोजपुरी को अधिक जानते नहीं थे। फिर भी परिजनों से बात करने के बाद काम करने का फैसला लिया। साथ में काम करने वाले एक्टर मनोज तिवारी के बारे में भी कुछ नहीं जानती थी। जब सेट पर गई तो पहचान हुई।

भोजपुरी फिल्म की हिरोइन बनने के बाद रिश्तेदार मारते थे ताना

 भोजपुरी फिल्म में काम करने लगी हूं तो रिश्तेदार का नजरिया ठीक नहीं था। इसको लेकर कई रिश्तेदारों ने मां से कहा कि अब यही रह गया कि फिल्मों में बेटी को नचाएंगी। मां ने बुरा नहीं मना। आज मेरी सफलता के बाद ऐसे लोगों का मुंह बंद हो गया।

मां है मेरी सबसे अच्छी दोस्त

पहली फिल्म से लेकर अब तक जितनी भी फिल्मों की शूटिंग होती है, मेरे साथ मां जरूर रहती हैं। रानी की मां ने कहा कि मैं अपनी बेटी की मां, दोस्त और बॉयफ्रेंड सब मैं ही हूं। दिन रात इसके साथ रहती हूं। रानी ने बताया कि बिग बॉस को लेकर मुझसे से संपर्क किया गया है,लेकिन मैं अधिक इसके बारे में किसी से बात नहीं कर सकती।

अभी तक कोई एग्रीमेंट साइन नहीं हुआ है। बिग बॉस वाले अंत में फाइनल नाम करते हैं। ऐसे में अधिक बोलने से अपनी ही जगहंसाई होगी। इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करतीं। अगर बात फाइनल होती है तो मैं जाने के लिए तैयार हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.