पटना [जेएनएन]। सच बोलना अगर बगावत है तो समझो हम सब बागी हैं  भोजपुरी के वर्तमान दौर की चर्चित अभिनेत्री पूनम दुबे पर्दे के पीछे का सच  जुबान पर ला कर चर्चा में आ गई हैं। पूनम ने अपनी फिल्म मुन्ना मवाली के प्रमोशन के दौरान पटना में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिल्मों में काम देने के दौरान हुए गलत डिमांड पर खुलकर चर्चा की।

पूनम ने माना कि किसी भी कलाकार, खासकर अभिनेत्रियों के साथ शुरुआती दौर में जब आपको पहचान बनानी होती है तो ऐसे मौके आते हैं। जब आपको गलत प्रस्ताव काम के बदले दिए जाते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि उनको भी शुरुआती दौर में ऐसे प्रस्ताव मिले थे और उन्होंने खुद को संभाला ही नहीं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी खुद की पहचान बनाई ।

पूनम दुबे की पहचान भोजपुरी सिनेमा जगत में  टैलेंटेड अभिनेत्री के रूप में होती है। पूनम काफी संजीदा हैं, साथ ही साथ अपने आकर्षक लुक के कारण भोजपुरी के सभी बड़े निर्माता-निर्देशक की पसंद भी हैं। बातचीत के क्रम में पूनम ने बताया कि अच्छे और बुरे लोग सभी जगह होते हैं, यह आप पर डिपेंड करता है कि आप कैसे हैं? अगर आप अच्छे हैं तो बुरे लोग आपका कुछ भी बुरा नहीं कर पाते।

भोजपुरी सिनेमा का भविष्य उज्जवल बताने वाली पूनम कहती है कि वर्तमान समय में भोजपुरी सिनेमा प्रयोगवाद के दौर से गुजर रहा है। नए विषय-वस्तु पर फिल्में बन रही हैं और इसी कड़ी में मुन्ना मवाली एक उत्कृष्ट फिल्म है जिसके निर्देशक रवि सिन्हा ने नए फ्लेवर की फिल्म भोजपुरिया दर्शकों के सामने परोसी है।

उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता पप्पू पांडे ने पूरी इमानदारी से फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म के नायक प्रमोद प्रेमी यादव सहित नायिका  अंजना सिंह, मनोज सिंह टाईगर, अयाज खान ने भी काफी उम्दा अभिनय किया है।

Posted By: Kajal Kumari