पटना, जेएनएन। राजधानी में पॉकेटमारों का आतंक बढ़ गया है। सबसे ज्यादा परेशानी तो पटना जू में है। गुरुवार को तो पाकेटमारों ने हद कर दी। जू घूमने आए स्कूली बच्चों व उनके अभिभावकों को भी नहीं छोड़ा। उद्यान के मछली घर में गया के बेलागंज के किड्जी स्कूल के बच्चों के साथ आए अभिभावक विक्की कुमार की पाकेट से पांच हजार रुपये गायब कर दिया गया।

विक्की की मानें तो काउंटर पर इसकी शिकायत करने पर उनके साथ बदसुलूकी भी की गई। कर्मियों ने कैमरे की फुटेज तक दिखाने से इन्कार कर दिया। बच्चों के साथ आए उनके अभिभावक व जिला पार्षद अर्चना कुमारी का सैमसंग कंपनी का मोबाइल भी उचक्कों ने पर्स से गायब कर दिया। इसके साथ दूसरे कई यात्रियों ने भी प्रबंधन से पाकेटमारी की शिकायत की। विक्की ने इसकी शिकायत सचिवालय थाने में कर दी है। एेसे कई मामले शहर में सुनने को मिल रहे हैं, जहां उनकी जेब पर डाका पड़ा है।

 

कार का शीशा तोड़कर गायब कर दिए तीन लाख के गहने

न्यू पटना क्लब में आयोजित रिदम और रूही की शादी समारोह में गुरुवार की रात शरीक होने आए सुशील श्रीवास्तव की कार का शीशा तोड़कर बदमाशों ने गहनों से भरा बैग गायब कर दिया। बैग में करीब तीन लाख रुपये के गहने थे। सुशील की कार क्लब के बाहर सड़क के किनारे लगी थी। घटना की जानकारी कोतवाली थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह को रात करीब साढ़े बारह बजे मिली। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए और तफ्तीश शुरू कर दी।

सुधा बूथ से टीवी व नकदी चोरी

पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के काली मंदिर रोड स्थित सुधा बूथ से बुधवार की रात टीवी व पांच हजार नकदी चोरी हो गई। राजेश सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। चोर ताला तोड़कर घुसे थे।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप