Move to Jagran APP

हो जाएं सावधानः इंटरनेट मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के मामले में पति-पत्नी खाएंगे जेल की हवा

गुठनी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित थाना क्षेत्र का राजकिशोर सिंह एवं उसकी पत्नी है। -

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 05:30 PM (IST)
हो जाएं सावधानः इंटरनेट मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के मामले में पति-पत्नी खाएंगे जेल की हवा
सिवान में एक वीडियो पोस्ट करने पर पति-पत्नी को जेट की हवा खानी पड़ी है।

संसू, गुठनी (सिवान) : गुठनी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित थाना क्षेत्र का राजकिशोर सिंह एवं उसकी पत्नी है। जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि उसकी देवरानी द्वारा ही आपत्तिजनक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया है। उसने पुलिस को बताया कि उसे इस बात की जानकारी तब हुई जब मुंबई में उसके बेटे को यह वीडियो मोबाइल में किसी के द्वारा पोस्ट किया गया।

loksabha election banner

मामले में  पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के पास से इस घटना में प्रयुक्त मोबाइल को भी बरामद किया गया है और इसकी सत्यता की जांच के लिए उसे साइबर सेल में भेजा जाएगा। मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह का कहना है कि घटना में शामिल दोनों आरोपितों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। 

मारपीट मामले में छह पर प्राथमिकी

संसू, हुसैनगंज (सिवान) : थाना क्षेत्र के बडऱम गांव में बुधवार की शाम हुई मारपीट मामले में पीडि़ता के पति उमेश कुमार ने थाने में आवेदन देकर गांव के छह लोगों पर मारपीट करने तथा आभूषण छीनने का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा है कि गांव के ही विजय कुमार श्रीवास्तव प्रतिदिन मेरे घर के पीछे गोबर फेंकने आते हैं। गोबर फेंकने के दौरान छींटा खिड़की के तरफ से घर में आ गया। इसकी शिकायत करने जब मेरे पिता टुनटुन प्रसाद गए तो उक्त लोगों ने उनके साथ गाली गलौज की। इसका विरोध करने पर विजय श्रीवास्तव, अजीत श्रीवास्तव, अमित मनोहर श्रीवास्तव, सुलेखा श्रीवास्तव, रेखा श्रीवास्तव एवं निधि श्रीवास्तव ने मेरी पत्नी शीला देवी समेत अन्य स्वजनों को मारपीट कर घायल कर दिया तथा पत्नी गले से सोने का चेन छीन लिया। थानाध्यक्ष रामबालक यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.