Move to Jagran APP

अंतरजिला बैड¨मटन चैंपियनशिप : पटना ने नवादा को 3-0 से हरा किया शानदार आगाज

वादा के डॉ. भीमराव अंबेडकर इंडोर स्टेडियम में चल रही 15वीं उमेश वर्मा अंतजिला बैडमिंटन चैंपियनशीप में पटना ने नवादा को हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Apr 2018 04:49 PM (IST)Updated: Sat, 14 Apr 2018 04:49 PM (IST)
अंतरजिला बैड¨मटन चैंपियनशिप : पटना ने नवादा को 3-0 से हरा किया शानदार आगाज
अंतरजिला बैड¨मटन चैंपियनशिप : पटना ने नवादा को 3-0 से हरा किया शानदार आगाज

पटना [जेएनएन]। नवादा के डॉ. भीमराव अंबेडकर इंडोर स्टेडियम में चल रही 15वीं उमेश वर्मा अंतरजिला बैड¨मटन चैंपियनशिप के दूसरे दिन पुरुष व महिला वर्ग के मुकाबले हुए। पुरुष वर्ग में मेजबान नवादा को करारी शिकस्त मिली और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। पटना ने मेजबान को 3-0 से पराजित किया। वहीं मुजफ्फरपुर ने गया और वैशाली ने दरभगा को 3-0 के अंतर से मात दी। जबकि महिला वर्ग में पूर्णिया ने भागलपुर को 2-1 से हराया। पूरे मैच के दौरान खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। इससे पहले जूनियर बालक वर्ग में समस्तीपुर ने जहानाबाद को, गया ने कैमुर को, खगड़िया ने कटिहार को, मुजफ्फरपुर ने भागलपुर को, पूर्णिया ने मुंगेर को और नवादा ने भोजपुर को 2-0 हराया। वहीं पुरुष वर्ग में भागलपुर ने पूर्णिया को 3-1, मुजफ्फरपुर ने सिवान को 3-0, गया ने कटिहार को 3-0, वैशाली ने मुंगेर को रोमाचक मुकाबले में 3-2 और समस्तीपुर ने कैमुर को 3-0 से पराजित किया।

loksabha election banner

राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में पुरुष व महिला वर्ग के कुल 158 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें 37 महिला खिलाड़ी शामिल हैं। मीडिया प्रभारी मनीष गो¨वद ने बताया कि खिलाड़ियों के ठहरने, खाने-पीने, सुरक्षा आदि की उम्दा व्यवस्था की गई है। नगर के विभिन्न होटलों और धर्मशाला में खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। जिला प्रशासन और आयोजन समिति का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

प्रतिभागियों में दिख रहा उत्साह टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों के बीच काफी उत्साह है। मैच के दौरान प्रतिभागी पूरे जोश के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। अंबेडकर इंडोर स्टेडियम में राज्य स्तरीय बैड¨मटन टूर्नामेंट 17 अप्रैल तक आयोजित होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.