Move to Jagran APP

आजमगढ़ के ट्रक चालक की फतुहा में गोली मारकर हत्या

फोरलेन पर बुधुचक गाव के समीप शुक्रवार की रात अमन लाइन होटल में अपराधियों ने ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 01:33 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 01:33 AM (IST)
आजमगढ़ के ट्रक चालक की फतुहा में गोली मारकर हत्या
आजमगढ़ के ट्रक चालक की फतुहा में गोली मारकर हत्या

फतुहा, पटना। फोरलेन पर बुधुचक गाव के समीप शुक्रवार की रात अमन लाइन होटल में अपराधियों ने एक ट्रक चालक की गोली मार हत्या कर दी। अचानक हुई वारदात से वहां हड़कंप मच गया। सभी लोग इधर-उधर भागने लगे। आसपास के दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर भाग निकले। इसी बीच किसी ने फतुहा थाने को इस वारदात की सूचना दी। मौके पर पहुंची फतुहा पुलिस ने ट्रक चालक के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि ट्रक चालक आजमगढ़ का निवासी था। शुक्रवार को वह खाली ट्रक फोरलेन के किनारे खड़ी कर रखा था और खुद अमन लाइन होटल में बैठा था। तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे सीने में गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मामले में सभी पहलुओं से जाच की जा रही है। वहीं पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि अबतक मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है। जाच की जा रही है।

घटना के बाद से फोरलेन पर दुकानदारों के बीच दहशत का माहौल है। वे अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस-प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं। पुलिस के सामने यक्ष प्रश्न यह है कि आखिर आजमगढ़ के ट्रक चालक को फतुहा में क्यों गोली मारी गई ? लाइन होटल के सामने लगा ट्रक भी खाली था। थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल मृतक का नाम पता नहीं चल पाया है। जाच की जा रही है। देर रात तक पुलिस बदमाशों का पता लगा रही थी लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.