Move to Jagran APP

नहीं चलेंगे ऑटो, सिटी बसों का परिचालन भी रहेगा ठप

पेट्रोल व डीजल की कीमत में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ सोमवार को बुलाए गए बंद को विभिन्न यूनियनों ने समर्थन देने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 09:09 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 09:09 PM (IST)
नहीं चलेंगे ऑटो, सिटी बसों का परिचालन भी रहेगा ठप
नहीं चलेंगे ऑटो, सिटी बसों का परिचालन भी रहेगा ठप

पटना। पेट्रोल व डीजल की कीमत में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ सोमवार को बुलाए गए भारत बंद को तमाम वाहन चालकों व ट्रांसपोर्ट ऑपरेटरों ने समर्थन देने का निर्णय लिया है। ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन, बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन, बिहार स्टेट ऑटो चालक संघ, बिहार राज्य ऑटो रिक्शा चालक संघ, पटना जिला ऑटो रिक्शा चालक संघ एवं गांधी मैदान ऑटो रिक्शा चालक संघ समेत तमाम संगठनों ने बंद को समर्थन देने का निर्णय लिया है।

loksabha election banner

ऑटो चालकों के विभिन्न संगठनों ने बंद के समर्थन में रविवार को मशाल जुलूस भी निकाला। उन्होंने दावा किया कि सोमवार को सूबे में पूरी तरह चक्का जाम रहेगा। पूरे दिन राज्य भर में किसी तरह के वाहन के परिचालन पर पूरी तरह रोक लगाई जाएगी।

इस संबंध में आल इंडिया ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन की प्रांतीय इकाई के अध्यक्ष विजयधारी कुमार एवं महासचिव राजकुमार झा ने पटना समेत पूरे राज्य में ऑटो रिक्शा, मिनी बस, नगर बस सेवा, मिनी डोर, ई- रिक्शा व बसों का परिचालन ठप रखने का दावा किया है।

राजकुमार झा ने बताया कि बंद को समर्थन देने को लेकर रविवार को विभिन्न संगठनों की आपात बैठक बुलाई गई थी। देर शाम मशाल जुलूस भी निकाला गया। दानापुर, खगौल, फुलवारीशरीफ, बो¨रग रोड, राजाबाजार, पटना जंक्शन, गाधी मैदान, गायघाट, अगमकुआं, कंकड़बाग समेत सभी ऑटो स्टैंड में बैठक कर बंद को सफल बनाने का निर्णय लिया गया है। बिहार ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भानू शेखर सिंह ने कहा कि डीजल की कीमत में लगातार बढ़ोतरी से ट्रक ऑपरेटर काफी परेशान हैं। ट्रांसपोर्ट का किराया बढ़ नहीं रहा है और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं। इसके कारण पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स के भी दाम बढ़ने लगे हैं। टायर व अन्य पा‌र्ट्स की कीमत भी आसमान छूने लगी है।

ऑटो रिक्शा चालक संघ की ओर से नवीन मिश्र ने कहा कि राजधानी के किसी भी कोने में ऑटो नहीं चलने दिए जाएंगे। सारे नेताओं ने एकजुट हो बंद को समर्थन देने का निर्णय लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.