Move to Jagran APP

Patna: हादसे में सवारी की मौत के बाद शव फेंककर भागा ऑटो चालक, पटना जंक्शन पर दोस्त करता रहा मृतक का इंतजार

पटना में एक ऑटो चालक सवारी की मौत के बाद शव को सड़क पर फेंककर फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से सच्चाई का पता चला। मृतक दरभंगा से पटना आया था। पटना जंक्शन पर दोस्त उनका इंतजार कर रहा था।

By Prashant KumarEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 28 Mar 2023 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 10:50 AM (IST)
Patna: हादसे में सवारी की मौत के बाद शव फेंककर भागा ऑटो चालक, पटना जंक्शन पर दोस्त करता रहा मृतक का इंतजार
हादसे में सवारी की मौत के बाद शव फेंककर भागा ऑटो चालक। प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना, जागरण संवाददाता। पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र विजय नगर कालोनी में एक ऑटो चालक की अमानवीयता सामने आई है। रविवार की देर रात सड़क हादसे में सवारी की मौत के बाद ऑटो चालक ने शव को सड़क किनारे फेंक दिया और भाग निकला। शव की पहचान करने के बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे, तब सच्चाई का पता चला।

loksabha election banner

स्वजन की शिकायत पर अज्ञात ऑटो चालक के विरुद्ध शव को छिपाने के आरोप में प्राथमिकी की गई है। इसमें तेजी और लापरवाही से वाहन चलाने की धारा भी लगी है। थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि आरोपित की पहचान कर गिरफ्तारी सुनिश्चित कराई जाएगी।

घटना को लेकर बताया गया कि रविवार को आधी रात बाद पुलिस ने विजय नगर कालोनी में मानस मंदिर के समीप एक युवक का शव बरामद किया था। उसके चेहरे से काफी खून बह रहा था। वहां उसके एक पैर की चप्पल भी थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो न्यू बाइपास से ज्ञान गंगा भवन के सामने बायोलाजिकल सर्वे आफ इंडिया वाली सड़क पर दूसरी चप्पल में मिली। पास में मोबाइल भी था, जिस पर लगातार घंटी बज रही थी।

दरभंगा के रहने वाले थे मृतक

पुलिस ने फोन उठाया तो आशु रंजन नामक व्यक्ति ने युवक की पहचान की। मृतक दरभंगा निवासी चंदन कुमार था। रविवार शाम सात बजे वे दरभंगा से पटना के लिए बस से चले और रात 11 बजे बैरिया बस स्टैंड पहुंचे। इसके बाद उन्हें पटना जंक्शन जाना था, जहां आशु इंतजार कर रहे थे। चंदन की मौत की खबर सुनकर आशु वहां आए। चंदन के स्वजनों को भी बुलाया गया।

ट्रैक्टर की ट्राली ने ऑटो में मारी थी टक्कर

पुलिस ने सीसी कैमरे के फुटेज खंगालना शुरू किया। मौके पर एफएसएल की टीम और डाग स्क्वायड बुलाया भी गया था। फुटेज के अवलोकन से स्पष्ट हुआ कि ऑटो हाइवा को ओवरटेक कर रहा था, तभी सामने से ट्रैक्टर आ गया। दोनों वाहनों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन ट्रैक्टर की ट्राली ऑटो के पिछले भाग से लगी। इससे चंदन की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.