Move to Jagran APP

हत्थे चढ़ा रॉकर्स गैंग का सरगना गोलू सिंह

लंबे समय से फरार चल रहा रॉकर्स गैंग का सरगना गोलू सिंह आखिरकार शनिवार की दोपहर को गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Dec 2017 09:22 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2017 09:22 PM (IST)
हत्थे चढ़ा रॉकर्स गैंग का सरगना गोलू सिंह
हत्थे चढ़ा रॉकर्स गैंग का सरगना गोलू सिंह

पटना । लंबे समय से फरार चल रहा रॉकर्स गैंग का सरगना गोलू सिंह आखिरकार शनिवार की दोपहर कदमकुआं थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। विशेष सेल की टीम उसे पश्चिम बंगाल और रांची में तलाश कर रही थी, जबकि क्विक मोबाइल के जवान अनिल शर्मा और अरुण कुमार की समझदारी से वह गिरफ्त में आ गया। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि नागेश्वर कॉलोनी में किराना दुकानदार हत्याकांड सहित कई मामलों में गोलू की तलाश थी। उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। उसके खिलाफ सीसीए की कार्रवाई करने के लिए जिलाधिकारी को प्रस्ताव भेजा जाएगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार नाला रोड के चूड़ी मार्केट गली स्थित एक विवादित मकान पर कदमकुआं थाने की पुलिस ने निरोधात्मक कार्रवाई की थी। विवाद में फंसे एक गुट का लोहानीपुर निवासी नीरज कुमार मकान पर जबरन कब्जा दिलाने के लिए गोलू और उसके गुर्गो को साथ लेकर आया था। इसके बाद मोहल्ले में हंगामा होने लगा। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने क्विक मोबाइल के जवान अनिल और अरुण को मौके पर भेजा। अनिल पूर्व में एसके पुरी थाने में तैनात था। उसने गोलू की पहचान कर ली और थाने से पदाधिकारी को भेजने का आग्रह किया। थानाध्यक्ष के निर्देश पर दारोगा नीरज और एएसआइ मदन घटनास्थल पर पहुंचे और घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो गोलू को कुछ पुलिसकर्मियों ने संरक्षण दे रखा था। पकड़े जाने के बाद वह रिहा होने के लिए संरक्षण देने वालों के नाम उगलने लगा, लेकिन भीड़ का आक्रोश देखकर थाने की पुलिस उसे छोड़ने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। उसकी निशानदेही पर हथियार बरामद किए जाने की जानकारी मिली है। पुलिस उसके गुर्गो की तलाश में छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.