पटना, जेएनएन। CoronaVirus: देश इस समय कोरोना संक्रमण के संकट से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्‍व में यह लड़ाई चल रही है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्‍व (Anti social elements) ऐसे हालात में भी शर्म व मर्यादा को ताक पर रखकर सोशल मीडिया (Social Media) में आपत्तिजनक व अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्‍वीर (Objectionable Image) सोशल मीडिया पर डालने का है। समाचार एजेंसी पीटीआइ (PTI) से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के किशनगंज (Kishanganj) से जुड़े इस मामले में पुलिस ने एफआइआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया में डाली आपत्तिजनक तस्‍वीर

मिली जानकारी के अनुसार किशनगंज नगर थाना क्षेत्र में पुलिस के 'सायबर सेनानी' (Cyber Senani) ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक व अश्लील तस्‍वीर पोस्‍ट की गई थी। ग्रुप से जुड़े भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता माधव त्रिपाठी (Madhav Tripathi) ने इसपर आपत्ति दर्ज की। उन्‍होंने इसे लेकर किशनगंज थाने में एफआइआर दर्ज कराई। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई शुरू हो चुकी है।

बीजेपी नेता ने की पुलिस से शिकायत

सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री की आलोचना में मर्यादा की सीमा लांघने को लेकर माधव त्रिपाठी ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध और सोशल मीडिया की स्वतंत्रता की सीमा है। उन्‍होंने कहा कि मामला जानकारी में आने के बाद इसकी शिकायत पुलिस से की।

आरोपित फरार, खोज में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि एफआइआर के बाद आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी खोज में लग गई है। लेकिन सवाल यह भी है कि कोरोना के लॉकडाउन के दौरान वे अपने घर में क्‍यों नहीं हैं? अगर वे घर से बाहर हैं तो कहां हैं और क्‍या यह लॉकडाउन के उल्‍लंघन का मामला नहीं है?

 

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस