Move to Jagran APP

बिहार के भभुआ में छेड़खानी से गुस्साए भाई ने बहन संग मिलकर ली किशोर की जान

बिहार के भभुआ में बहन के साथ गलत हरकत करते देख भाई ने बहन के साथ मिलकर आरोपित किशोर की हत्या कर दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 09:22 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 09:22 PM (IST)
बिहार के भभुआ में छेड़खानी से गुस्साए भाई ने बहन संग मिलकर ली किशोर की जान
बिहार के भभुआ में छेड़खानी से गुस्साए भाई ने बहन संग मिलकर ली किशोर की जान

कैमूर, जेएनएन। बिहार के भभुआ में शुक्रवार को बड़ी वारदात हुई। चैनपुर थाना क्षेत्र के खड़ौरा गांव में शुक्रवार की सुबह ननिहाल आए संघारवीर पर्वतपुर गांव निवासी नागा राय के पुत्र अर्जुन राय की हत्या के मामले में पुलिस ने सगे भाई-बहन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक खड़ौरा गांव के प्रसाद राय का पुत्र शीतल राय व उसकी बहन है। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लाल रुमाल, प्लास्टिक की रस्सी व उनके घर से एक लीटर देशी महुआ शराब बरामद कर ली।

loksabha election banner

हिरासत में ली की पूछताछ तो स्वीकार किया अपराध

एसपी दिलनवाज अहदम ने बताया कि किशोर की हत्या के मामले में एसडीपीओ अजय प्रसाद एवं थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने अनुसंधान शुरू किया तो पाया कि अंतिम बार वो प्रसाद राय के पुत्र शीतल राय के साथ देखा गया था। उसको हिरासत में लेकर कड़ाई की गई तो उसने अपराध स्वीकार किया।

बहन का पीछा करता था आरोपित

उसने बताया कि अर्जुन राय उसकी बहन का पीछा करता था। पूर्व में भी एक बार ऐसा कर चुका है। गुरुवार की देर शाम को उसकी बहन दुकान पर मिर्च लाने गई थी। रास्ते में वह पकड़कर छेड़खानी करने लगा। काफी देर होने पर जब गली में गया तो देखा की बहन के साथ वह कुछ गलत कर रहा था। आवेश में आकर बहन के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। शीतल ने बताया कि बहन ने उसका पैर दबाया और वह मुंह में रुमाल डालकर गला दबा दिया। 

काफी दिनों से कर रहा था पीछा

किशोर की हत्या करने के आरोपित ने बताया कि वे काफी दिनों से बहन के पीछे पड़ा था। कई बार बहन ने उसकी हरकतों के बारे में बताया भी था। लगा कि वे मान जाएगा, पर वे अपनी गंदी आदतों से बाच नहीं आ रहा था। एक दिन पहले जब बहन घर का सामान लाने गई तो फिर उसने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.