Move to Jagran APP

प्रयागराज में मांग में सिंदूर भर आम्रपाली दुबे ने खिंचाई फोटो, फैंस बोले-आपने तो दिल तोड़ दिया

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में खिंचाई आम्रपाली दुबे की एक फोटो काफी चर्चा में है। सिंदूर लगाए आम्रपाली की इस तस्वीर पर फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी है। सब पूछ रहे हैं कि आखिर बात क्या है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 12:12 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 02:45 PM (IST)
प्रयागराज में मांग में सिंदूर भर आम्रपाली दुबे ने खिंचाई फोटो, फैंस बोले-आपने तो दिल तोड़ दिया
भोजपुरी कलाकार आम्रपाली दुबे। इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीर।

बिहार ऑनलाइन डेस्क, पटना। भोजपुरी कलाकार आम्रपाली दुबे के फैंस की कमी नहीं है। इंटरनेट मीडिया पर उनके चाहने वाले लाखों में हैं। आम्रपाली के एक-एक पोस्ट पर हजारों लाइक्स और प्रतिक्रियाएं आती हैं। इन दिनों आम्रपाली दुबे खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। प्रयागराज से उनकी एक फोटो की चर्चा काफी है। सिंदूर लगाए आम्रपाली की तस्वीर पर फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी है।

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर अपलोड की तस्वीर

दरअसल इंस्टाग्राम पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपनी एक फोटो अपलोड की है। साड़ी पहने इस तस्वीर में आम्रपाली की मांग में सिंदूर भरा हुआ है। आम्रपाली के द्वारा साझा की गई ये फोटो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की है। फोटो के साथ आम्रपाली ने लिखा है, पुरानी गलतियों को तलाशने में अपना समय न बिताएं, आगे बढ़ें और उड़ान भरें। बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अभी शादी नहीं की है, ऐसे में उनकी मांग में सिंदूर लगी तस्वीर को देखकर फैंस सवाल पर सवाल कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के एक प्रशंसक ने लिखा, ये क्या हुआ? अचानक मांग में सिंदूर? आपने तो मेरा दिल ही तोड़ दिया। अमित ने कहा, कमाल लगत बाड़ू आम्रपाली जी। इसी तरह विकाश ने बोला कि आप तो जहां रहती हैं, छा जाती हैं। 

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं आम्रपाली

बता दें कि निर्माता प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग इनदिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रही है। फिल्म में पहली बार खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे साथ नजर आएंगे। इसके पहले दोनों गाने और अलबम में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म के निर्देशक कई सफल फिल्में दे चुके पराग पाटिल हैं। सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा व रामचंद्र यादव हैं। फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.