Move to Jagran APP

Amit Shah in Bihar: आज से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह, पार्टी के लिए वोट बढ़ाने और घुसपैठियों को भगाने पर रहेगा जोर

Amit Shah in Bihar केंद्रीय गृह मंत्री व बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह आज शुक्रवार को पूर्णिया व किशनगंज के दौरे पर हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह के दौरे पर नजर रखने को कहा है। यहां जानिए शाह के दौरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 12:27 PM (IST)
Amit Shah in Bihar: आज से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह, पार्टी के लिए वोट बढ़ाने और घुसपैठियों को भगाने पर रहेगा जोर
Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृह मंत्री व बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह। फाइल तस्‍वीर।

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Amit Shah Bihar Visit: केंद्रीय गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) आज बिहार आ चुके हैं। वे दो दिनों तक पूर्णिया और किशनगंज जिलों में रहेंगे। अमित शाह शुक्रवार को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, फिर किशनगंज जाएंगे। महागठबंधन की सरकार (Mahagathbandhan Government) बनने के बाद अमित शाह का यह पहला बिहार दौरा है। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने शाह की गतिविधियों पर नजर रखने को कहा है।

loksabha election banner

पूर्णिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

जानकारी के अनुसार अमित शाह शुक्रवार को पूर्णिया के चुनापूर एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। वहां से वे पूर्णिया के रंगभूमि मैदान जाकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वापस चूनापुर एयरपोर्ट आकर हेलीकाप्‍टर से किशनगंज के लिए रवाना हो जाएंगे।

किशनगंज में बीजेपी नेताओं से मिलेंगे

अमित शाह किशनगंज में माता गुजरी विश्वविद्यालय में रुकेंगे, जहां वे शाम चार बजे से रात नौ बजे तक सीमांचल इलाके के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। शाह रात्रि का भोजन वहीं करेंगे। वे शनिवार काे किशनगंज में सरकारी कार्यक्रम और पार्टी की गतिविधियों में शामिल होने के बाद शाम में दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

महागठबंधन की सरकार में पहला दौरा

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अमित शाह पहली बार आ रहे हैं। इसके पहले वे 31 जुलाई को बिहार आए थे। माना जा रहा है कि उनका दौरा सीमांचल से सटी पश्चिम बंगाल की एक दर्जन से अधिक विधान सभा सीटों को प्रभावित करेगा।

Koo App

पूर्णिया के गुलाबबाग में व्यापारियों के साथ समसामयिक मुद्दों पर बैठक किया एवं माननीय गृह मंत्री श्री Amit Shah जी के कार्यक्रम के लिए सभी को आमंत्रण देते हुए। #जनभावनासभा

View attached media content

- Dr. Sanjay Jaiswal (@Dr.SanjayJaiswal) 22 Sep 2022

लालू ने किया सतर्क रहने का आह्वान

उधर, अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी विरोधी दल विरोध में बयान दे रहे हैं। राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह से सतर्क रहने का आह्वान किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.