Move to Jagran APP

एम्स डॉक्टर के पुत्र ने कॉपी में लिखे चार दोस्तों के नाम

एम्स पटना के डॉक्टर ने अपने पुत्र अक्षत की आत्महत्या केसंबंध में पुलिस को दिए बयान में चार दोस्तों पर सुसाइड के लिए उकसावे का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jun 2018 07:08 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jun 2018 07:08 PM (IST)
एम्स डॉक्टर के पुत्र ने कॉपी में लिखे चार दोस्तों के नाम

पटना (फुलवारीशरीफ)। एम्स पटना के डॉक्टर ने अपने पुत्र अक्षत की आत्महत्या के संबंध में पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि उसको आत्महत्या के लिए दोस्तों ने ही उकसाया है। इसपर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के साथ ही आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोस्तों से पूछताछ तेज कर दी है। डीएसपी रमाकात प्रसाद ने बताया कि बहुत जल्द ही पूरा मामला साफ हो जाएगा।

loksabha election banner

अक्षत की गलत दोस्तों के साथ थी संगत : घटनास्थल से बरामद गैर-लाइसेंसी मैगजीन और पिस्टल के आधार पर पुलिस को शक है कि अक्षत की कुछ गलत दोस्तों के साथ संगत थी। इन्हीं दोस्तों ने किसी बात को लेकर ब्लैकमेल किया हो या फिर उकसाने के कारण ही अक्षत ने खुद को गोली मार ली है।

गंदे हैं ये चार लोग : अक्षत ने अपनी कॉपी में चार लोगों के नाम लिखे हैं जिन पर आ‌र्म्स की खरीद-बिक्री के साथ ही स्मैक के कारोबार का भी आरोप लगाया है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कॉपी में अंकित ने जिन चार लोगों के नाम लिखे हैं, वे चार लोग कौन हैं, इसका अक्षत के साथ क्या संबंध था? माना जा रहा है कि आत्महत्या के लिए उकसावे में इन चार दोस्तों की अहम भूमिका हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.