Move to Jagran APP

पटना एम्‍स के पास डिवाइडर पर चढ़ी औरंगाबाद के कृषि अधिकारी की कार, मौके पर ही गई जान

बिहार की राजधानी पटना में हुए एक सड़क हादसे में एक कृषि अधिकारी की जान चली गई। हादसा बाल्मी स्थित एम्स के आवासीय परिसर के नजदीक खगौल-नौबतपुर एनएच-98 पर हुआ। औरंगाबाद में कृषि फॉर्म के प्रबंधक के पद पर कार्यरत गुड्डू कुमार गुंजन कार से ड्यूटी पर लौट रहे थे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 01:58 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 01:58 PM (IST)
पटना एम्‍स के पास डिवाइडर पर चढ़ी औरंगाबाद के कृषि अधिकारी की कार, मौके पर ही गई जान
पटना में सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़। जागरण

फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सूत्र। Road Accident in Patna: बिहार की राजधानी पटना में हुए एक सड़क हादसे में एक कृषि अधिकारी की जान चली गई। हादसा बाल्मी स्थित एम्स (Patna Aims) के आवासीय परिसर के नजदीक खगौल-नौबतपुर एनएच-98 (Khagaul-Naubatpur NH 98) पर हुआ। औरंगाबाद (Aurangabad) में कृषि फॉर्म के प्रबंधक (Manager of Agriculture Farm) के पद पर कार्यरत गुड्डू कुमार गुंजन (35 वर्ष) अपनी कार से ड्यूटी पर लौट रहे थे। वह जहानाबाद (Jehanabd) के धनगावां गांव का मूल निवासी थे। उनका परिवार फिलहाल पटना के बेउर इलाके के भूपतिपुर में रहता है।

loksabha election banner

अनियंत्रित होकर दो फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ी कार

हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्वजन को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार गुड्डू दो दिन कार्यालय बंद रहने के कारण शनिवार को अपने बेउर स्थित भूपतिपुर घर आया था। छुट्टी खत्म होने के बाद मंगलवार की अहले सुबह घर से ड्यूटी के लिए औरंगाबाद के लिए निकला था। एम्स आवासीय परिसर के नजदीक गुड्डु कुमार गुंजन की ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क के बीच बने दो फीट ऊंचा डिवाइडर से टकराते हुए बीच में चढ़ गयी। स्टेयरिंग से गुड्डू को सीधे सिर में चोट लगी और लहुलूहान होकर उन्‍होंने कार में ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सुबह छह बजे के आसपास हुआ हादसा

घटनास्थल पर पहुंचे दारोगा आशुतोष कुमार ने बताया कि यह घटना सुबह 6 बजे के पहले की है। देखने से मालूम हो रहा है कि कार चला रहे कृषि पदाधिकारी को झपकी लगी होगी और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गयी। मौत की खबर मिलते ही कृषि पदाधिकारी की पत्नी सह सेंट्रल बैंक मुसल्लहपुर में सहायक बैंक प्रबंधक के पद पर कार्यरत मोना कुमारी बदहवास अपने पति के शव के नजदीक पहुंचीं। वह लगातार बेहोश हो रही थीं। कृषि पदाधिकारी की तीन वर्षीय बेटी चिरावनी को यह समझ में नहीं आ रहा था कि चंद मिनट पहले दुलार कर निकलने वाले उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.