Move to Jagran APP

मेहंदी का रंग से पहले छूट गया जीवनसाथी का संग

सड़क हादसे में गुरुवार को एक नवविवाहिता की दर्दनाक मौत हो गई। वह अपने पति के साथ जा रही थी। कंटेनर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 02 Jun 2017 01:40 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2017 11:09 PM (IST)
मेहंदी का रंग से पहले छूट गया जीवनसाथी का संग

पटना [जेएनएन]। चंद दिन पहले वो सुहागन बनी थी। मां-बाप ने बड़ी हसरत के साथ उसे लाल जोड़े में विदा किया था, मगर गुरुवार को सड़क दुर्घटना ने जीवनसाथी से हमेशा के लिए उसे जुदा कर दिया।

loksabha election banner

मृतक नवविवाहिता रीमा अपने मौसी के घर दानापुर से पति के साथ बाइक से कुम्हरार जा रही थी। इसी दौरान अगमकुआं थाना अन्तर्गत भूतनाथ मोड़ के समीप एनएच-30 पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने दोपहर एक बजे बाइक में तेज ठोकर मारी।

पीछे बैठी रीमा सड़क पर दक्षिण की ओर गिर गई। खाली कंटेनर का अगला पहिया रीमा के सिर को कुचलते हुए आगे निकल गया और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। 

एनएच जाम कर किया प्रदर्शन

दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच जाम कर दिया। मौके पर पहुंची अगमकुआं पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा। इसके बाद वाहनों का परिचालन सामान्य कराया।

थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण ने बताया कि जीरो माइल की तरफ जा रहे खाली कंटेनर संख्या एनएच01क्यू 1057 को जब्त कर लिया गया है। कंटेनर का चालक अरवल के खटासी निवासी राम दहिन पंडित का पुत्र सिद्ध पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पति के साथ जा रही थी मौसी के घर

संजीव के बड़े भाई राजीव कुमार ने बताया कि सुबह 11 बजे दानापुर से बाइक संख्या बीआर1एक्स 8064 पर पति संजीव कुमार और देवर गोपी आनंद के साथ एक माह की दुल्हन कुम्हरार स्थित डीएवी स्कूल के समीप मौसी के घर जाने के लिए निकली।

दोपहर करीब एक बजे खबर मिली की एनएच पर दुर्घटना में रीमा की मौत हो गई। बाइक संजीव चला रहा था। बीच में उसका छोटा भाई और पीछे रीमा बैठी थी। कंटेनर के धक्के से रीमा सड़क पर गिर गई। कंटेनर उसे कुचलते हुए निकल गया। पति व देवर को मामूली चोट आई है।

संजीव कुमार मोबाइल रिचार्ज का काम करता है। परिजन ने बताया कि रीमा के घर वालों को भी इस दुखद घटना की जानकारी दे दी गई है। उनके पहुंचते ही पोस्टमॉर्टम हाउस से सीधे बांस घाट जाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रामकृपाल यादव ने कहा - नीतीश मंत्रिमंडल के आधा दर्जन मंत्री शराब पीते हैं

29 अप्रैल को हुई थी शादी

जहानाबाद की तोघरा निवासी रीमा (21 वर्ष) की शादी 29 अप्रैल को दानापुर के सराय निवासी 25 वर्षीय संजीव कुमार से हुई थी। महीने भर की खुशी पल भर में मातम में तब्दील हो गई। चंचल स्वभाव की रीमा मौसी के बुलावे पर पहली बार जा रही थी। 

यह भी पढ़ें: FB पर नाबालिग ने लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद, पुलिस ने किया अरेस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.