Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या कर उसके साथ ही बंद कमरे में रह रहा था पति, एेसे खुला राज

पति ने पत्नी की हत्या कर कमरे में बंद कर उसके शव को बर्फ की सिल्ली पर रखा था और खुद भी वहीं बैठा रहता था। पत्नी के बहनोई के अचानक पहुंचने के बाद इसका राज खुला।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 08:39 PM (IST)
पत्नी की हत्या कर उसके साथ ही बंद कमरे में रह रहा था पति, एेसे खुला राज

पटना [जेएनएन]। पूर्णिया जिले केहाट थाना से आधा किलोमीटर दूर किराए के मकान में रह रहे धमदाहा के कुकरोन निवासी एमआर मोहम्मद नसीम आलम अपनी पत्नी साजदा खातून (22) की हत्या कर शव के साथ रह रहा था। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को बर्फ पर लिटा रखा था और हर वक्त घर में अगरबत्ती जलाकर रखता था। 

loksabha election banner

शव के पास जल रही अगरबत्तियों के ढेर और बर्फ की सिल्ली से अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने हत्या कई दिन पहले की है। मृतका के पिता मोहम्मद अतीक अंसारी ने बताया कि दो माह पहले ही नसीम से साजदा खातून की शादी हुई थी।

इस हत्या का खुलासा तब हुआ जब साजदा का बहनोई मोहम्मद साबिर उससे मिलने आया। साबिर ने बताया कि वह एक सप्ताह पहले ही दिल्ली से भागलपुर अपने घर आया था। उसके ससुराल वालों ने बताया कि साजदा का फोन नहीं लग रहा है और वहीं नसीम भी फोन नहीं उठा रहा है।

साबिर ने बताया कि मैं पिछले तीन-चार दिनों से दोनों को कॉल कर रहा था। रिंग होने के बाद भी नसीम और साजदा फोन नहीं उठा रहे थे। जिसके बाद मैं हालचाल लेने अपनी साली के घर गया। जब वहां पहुंचा तो देखा कि घर का गेट बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी नसीम ने गेट नहीं खोला।

जब मैंने अंदर झांकने की कोशिश की तो अंदर से दुर्गंध आ रही थी। मैं गेट तोड़ कर घर में घुस गया और अंदर जो देखा तो मेरे होश उड़ गए। कमरे के अंदर साजदा का शव नीचे पड़ा था और नसीम उसके बगल में चुपचाप बैठा था। यह देखते ही मेरे मुंह से चीख निकल गई और मैंने हल्ला करना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर काफी संख्या में आसपास के लोग जुट गए। घटना की पूरी जानकारी लगते ही लोगों ने साजदा के आरोपी पति नसीम की जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद केहाट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी को पकड़ कर पुलिस थाने ले गई।

दो माह पूर्व हुई थी शादी 

जानकारी के अनुसार नसीम किसी कंपनी में एम आर है। उसकी शादी दो माह पूर्व ही सईदा खातून से हुई थी। साइदा भागलपुर की रहने वाली है। परिजनों को जैसे ही बेटी की मौत की खबर मिली ,वे लोग पूर्णिया पहुंचे है। फिलहाल, पुलिस हत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.