Move to Jagran APP

अजब-से अपराधी की गजब-सी कहानी और अलबेला है नाम, जानिए

प्रेमिका ने धोखा दिया तो उस दर्द को एक प्रेमी सह ना सका और अपराधी बन बैठा।इसी दौरान उसने सलमान खान की फिल्म देखी और अपना नाम बदलकर रख लिया-तेरे नाम। पुलिस ने उसे मेरठ से पकड़ा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 17 May 2017 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 17 May 2017 10:55 PM (IST)
अजब-से अपराधी की गजब-सी कहानी और अलबेला है नाम, जानिए

पटना [जेएनएन]। प्रेमिका ने धोखा दिया तो उसने थाम ली बंदूक और अपराध की दुनिया में उतर गया। इतना ही नहीं प्रेमिका की धोखेबाजी ने उसे इस कदर झकझोर दिया कि उसने अपना नाम भी बदलकर सलमान खान की फिल्म से प्रेरणा लेकर रख लिया---तेरे नाम। उसका यह नाम सुनकर उसके दर्द का पता चलता है।

loksabha election banner

अपराध की दुनिया में कदम रखने के बाद तेरे नाम समस्तीपुर जिले में अपराध का पर्याय बन बैठा और टॉप टेन अपराधइयों की सूची में शामिल हो गया। पुलिस भी तेरे नाम की आपराधिक वारदातों से परेशान थी और सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी।

आखिरकरा बिहार की समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली और जिले में अपराध का पर्याय रहे और टॉप टेन अपराधियों में से एक रामउतिम पासवान उर्फ तेरे नाम को पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

एसटीएफ मेरठ से प्राप्त सूचना के आधार पर समस्तीपुर पुलिस ने तेरे नाम को मेरठ से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के उपर समस्तीपुर और बेगूसराय जिले में आधा दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं।रामउतिम जनवरी 2013 से दलसिंहसराय उपकारा से फरार हुआ था तब से लेकर अब तक फरार था।

वर्तामान में वो अपना नाम बदल कर राहुल पासवान के रूप में मेरठ में रह रहा था और खुद का व्यवसाय के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय था। इसकी गिरफ्तारी से समस्तीपुर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें: अब केक बोलेगा 'Happy Birthday', जानिए 3D केक की खूबियां

गिरफ्तार अपराधी रामउतिम ने बताया कि एक लड़की जिससे वह बेपनाह मोहब्बत करता था उसने उसे धोखा दे दिया, जिसके बाद वह अपराध की दुनिया मे तेरे नाम से प्रसिद्ध हो गया।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया: जब तक रहेगा समोसा में आलू, तब तक रहेगा बिहार में लालू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.