Move to Jagran APP

बाढ़ में सिगरेट कंपनी के दो कर्मियों से 50 हजार की लूट

शहर के भुवनेश्वरी चौक से कुछ दूरी पर हाईवे के समीप सोमवार को बदमाशों ने रुपये लूट लिए।

By Edited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 01:41 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 01:45 AM (IST)
बाढ़ में सिगरेट कंपनी के दो कर्मियों से 50 हजार की लूट
बाढ़ में सिगरेट कंपनी के दो कर्मियों से 50 हजार की लूट

पटना बाढ़। शहर के भुवनेश्वरी चौक से कुछ दूरी पर हाईवे के समीप सोमवार को बदमाशों ने रुपये वसूल कर बाइक से जा रहे सिगरेट कंपनी के दो कर्मियों से 50 हजार रुपये लूट लिए।

loksabha election banner

विरोध करने पर बदमाशों ने एक कर्मी को पीट कर घायल कर दिया, जबकि दूसरे पर फायरिग कर दी, लेकिन वह बच गया। बदमाश घटना के बाद फायरिग करते हुए फरार हो गए। घटनास्थल के पास सभी दुकानें खुली थीं, लेकिन कोई भी मदद को आगे नहीं आया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीत कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित कंपनी कर्मियों से पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार, सिगरेट कंपनी के रुपये वसूल कर विकास कुमार व रंजीत कुमार बाइक से जा रहे थे। जब भुवनेश्वरी चौक से आगे बढ़े तो चर्च रोड के पास हाईवे के किनारे तीन की संख्या में रहे बदमाशों बाइक रुकवा दी। बदमाशों ने विकास को पिस्तौल के बट से मारकर रुपये भरा थैला झपट लिया और दूसरे कर्मी रणजीत पर गोली चला दी। हथियार लहराते हुए बाइक सवार तीनों बदमाश बाइक से भाग निकले। इस घटना से आसपास में अफरातफरी मच गई। विकास व रणजीत दोनों मासूमगंज क्षेत्र के रहने वाले हैं।

घटना में लाइनर की भूमिका होने की आशका

लूट की इस घटना में लाइनर होने की संभावना प्रबल है। लाइनर बदमाशों को रुपये लेकर दोनों कर्मियों के जाने के रूट की पुख्ता जानकारी दे रहे थे। बदमाशों को दोनों कर्मियों के इस रूट से आने की जानकारी मिल रही थी। बदमाश उनकी बाइक आने का पहले से ही इंतजार कर रहे थे। जैसे ही बाइक घटनास्थल पर पहुंची, बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.